Advertisement
trendingPhotos1735333
photoDetails1hindi

Karan Deol Roka Ceremony Pics: दुल्हन सा सजा बंगला, बन ठनकर पहुंचे मेहमान, एक छत के नीचे देओल परिवार ने मनाया जश्न

Karan Deol Wedding: सोमवार की शाम से देओल परिवार में शादी की रस्मों का आगाज हो गया. करण देओल और दृशा आचार्य की रोका सेरेमनी में कई मेहमान पहुंचे.

करण देओल का हुआ रोका

1/5
करण देओल का हुआ रोका

करण देओल की शादी की खबर काफी समय से आ रही थी और अब फाइनली वेडिंग फंक्शंस का आगाज भी हो गया है. सोमवार को करण देओल और दृशा आचार्य की रोका सेरमेनी में मेहनान खूब बन ठन कर पहुंचे और ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

बन-ठनकर पहुंचे मेहमान

2/5
बन-ठनकर पहुंचे मेहमान

लेकिन इन तस्वीरों में सबसे खूबसूरत तस्वीर देओल भाईयों की रही. बाहर घंटों से इंतजार कर रहे पैपराजी से  मिलने के लिए सनी देओल भाई बॉबी देओल और अभय देओल के साथ पहुंचे और ढेर सारी बातें फोटोग्राफर्स से इस दौरान की.

 

18 जून को हो सकती है शादी

3/5
18 जून को हो सकती है शादी

12 जून से रोका सेरमनी से शादी की सभी रस्मों का आगाज हो गया है. कहा जा रहा है कि शादी 18 जून को होने जा रही है जो इसी बंगले में धूमधाम से होगी. वहीं इससे पहले 16 जून से ही प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे. मेहंदी, संगीत और हल्दी की रस्म यही पर होगी.

16 जून से शुरू होंगे प्री वेडिंग फंक्शन

4/5
16 जून से शुरू होंगे प्री वेडिंग फंक्शन

रिपोर्ट्स की माने तो देओल परिवार इस शादी को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोडने वाला. हर फंक्शन को खास बनाने का इंतजाम कर लिया गया है. खासतौर से संगीत काफी हंगामेदार होने वाला है. कहा जा रहा है इममें सभी को डांस अहमद खान ने ही सिखाया है.

दृशा आचार्य बनेंगी देओल परिवार की बहू

5/5
दृशा आचार्य बनेंगी देओल परिवार की बहू

करण देओल और दृशा आचार्य कई सालों से एक दूसरे संग रिश्ते में हैं. परिवार को भी इनकी जोड़ी पसंद थी लिहाजा अब फाइनली इनकी शादी होने जा रही है. वैसे आपको बता दें कि दृशा आचार्य मशहूर फिल्ममेकर रहे बिमल रॉय की परपोती हैं. जो अब देओल फैमिली की बहू बनने जा रही हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़