Advertisement
trendingPhotos1407109
photoDetails1hindi

Kangana Ranaut Photos: Kangana Ranaut Photos: हरे लहंगे में निखरकर आया कंगना का रूप! तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

Kangana Ranaut Latest Look: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कंगना रनौत इस फोटोशूट को देखते ही फेस्टिव वाइव्स आ रही हैं. दिवाली के मौके पर कंगना का ये फोटोशूट टॉक ऑफ द टाउन बन गया है और सोशल मीडिया पर हर तरफ इसी के चर्चे हो रहे हैं.

1/5

कंगना रनौत के इस लेटेस्ट फोटोशूट से उनके फैंस की नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कंगना इस दौरान हरे रंग के लहंगे में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही कंगना के इस लुक के जमकर चर्चे हो रहे हैं.

2/5

कंगना के लुक की बात करें तो ये एक्ट्रेस इस दौरान ग्रीन कलर के लहंगे में एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. कंगना ने अपने इस लुक को बिना ज्वैलरी के पूरा किया है. हालांकि हर किसी की नजरें कंगना के हैवी कर्ली बालों पर थम रही हैं. 

 

3/5

कंगना अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ जबरदस्त फैशन सेंस के लिए भी मशहूर हैं. कंगना आए दिन अपने एक से बढ़कर एक शानदार लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो कि काफी तेजी से वायरल भी हो जाती हैं. 

 

4/5

कंगना रनौत इस दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. बहुत जल्द एक्ट्रेस की फिल्म 'तेजस' रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही कंगना 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में भी दिखाई देने वाली हैं. 

 

5/5

कंगना इस दौरान एक से बढ़कर एक कई बोल्ड पोज देती दिखाई दीं. जहां फैंस कंगना के इस लुक की जमकर तारीफें कर रहे हैं तो कुछ नेटिजंस उनके इस फोटोशूट की और भी तस्वीरों की डिमांड कर रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़