Advertisement
photoDetails1hindi

Raksha Bandhan 2022: इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का नहीं है कोई भाई, अच्छे-बुरे दौर में एक दूसरे का सहारा बनती हैं ये बहनें

Bollywood Actress Who Do Not Have Brothers: कहते हैं भाई और बहन का रिश्ता सबसे प्यारा होता है. इस रिश्ते में प्यार भी है तो तकरार भी और इसी रिश्ते को सेलिब्रेट करने का त्यौहार है रक्षाबंधन. लेकिन बॉलीवुड में कुछ बहनें ऐसी भी हैं जिनका कोई सगा भाई नहीं ऐसे में हर अच्छे बुरे दौर में ये एक्ट्रेस बहनें ही एक दूसरे का सहारा बनती नजर आती हैं.   

1/7

Karisma Kapoor-Kareena Kapoor: करिश्मा कपूर और करीना कपूर हर मुश्किल दौर में एक दूसरे का सहारा बनी नजर आती हैं तो हर खुशी के मौके पर एक दूसरे को शामिल कर अपनी खुशियों को दुगना कर लेती है. रणधीर और बबीता के कोई बेटा नहीं है लेकिन करिश्मा और करीना इस कमी को हमेशा पूरा कर देती हैं. दोनों बहनों के बीच प्यार खूब देखने को मिलता है. 

2/7

Shilpa Shetty-Shamita Shetty: शिल्पा शेट्टी पिछले कुछ समय में काफी बुरे दौर से गुजरी और इस मुश्किल दौर में शिल्पा के साथ उनकी बहन शमिता डटकर खड़ी रहीं. बहन के विश्वास को मजबूत किया और उन्हें इस बुरे दौर से निकलने की शक्ति का अहसास कराया. शिल्पा और शमिता के बीच की बॉन्डिंग हमेशा लाजवाब दिखती है. 

3/7

Kajol – Tanishaa Mukerji: बॉलीवुड की इन बहनों के बीच का बॉन्ड कमाल का है. ना पब्लिकली प्यार दिखाने में कटौती करती हैं और ना ही कैमरों के सामने झगड़ने में देर लगाती हैं. काजोल और तनीषा सही मायनों में दो बहनों के रिश्ते को समझाती हैं. हालांकि इनका भाई नहीं है ऐसे में हर राखी ये कमी जरूर खलती होगी.    

4/7

Malaika Arora-Amrita Arora: मलाइका अरोड़ा भी उन सेलेब्स में से हैं जिनका कोई भाई नहीं है. उनकी छोटी बहन अमृता है जो बड़ी बहन पर जान छिड़कती हैं. दोनों की बॉन्डिंग से ही पता चल जाता है कि ये एक दूसरे से कितना प्यार करती हैं. हालांकि एक भाई की कमी इन्हें जरूर महसूस होती होगी.  

5/7

Deepika Padukone-Anisha Padukone: दीपिका पादुकोण का भी कोई भाई नहीं है लेकिन उनकी छोटी बहन अनीषा पादुकोण के लिए उनका प्यार इस कमी को पूरा कर देता है. दीपिका अपनी बहन अनीषा के काफी क्लोज हैं और ये मौकों पर नजर भी आ चुका है.   

6/7

Kriti Sanon-Nupur Sanon: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कृति सेनन को भी हर साल राखी पर भाई ना होने की कमी भी जरूर महसूस होती होगी. हालांकि उनका भाई तो नहीं है लेकिन उनकी बहन नुपुर सेनन उनकी क्राइम इन पार्टनर जरूर है. दोनों बहने अक्सर एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं.   

7/7

Bhumi Pednekar-Samiksha Pednekar: भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने हमेशा अलग तरह के किरदारों से दिल जीत लिए. भूमि का कोई भाई नहीं है लेकिन उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर संग वो कमाल का बॉन्ड शेयर करती हैं. कई मौकों पर दोनों बहनें पब्लिकली स्पॉट होती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़