Advertisement
trendingPhotos1306884
photoDetails1hindi

TV Actress in Real Life: छोटे पर्दे की इन एक्ट्रेस को घर पर देख पहचान नहीं पाएंगे आप, ग्लैमर से दूर जीती हैं ऐसी लाइफ

TV Actress who live Non Glamorous Life: छोटे या बड़े पर्दे की दुनिया ग्लैमर की दुनिया है जो चकाचौंध से इस कदर भरी है जहां कुछ ठीक से देख पाना मुमकिन नहीं होता. लेकिन मायानगरी की ऐसी दुनिया से जुड़कर भी कुछ टीवी एक्ट्रेस ग्लैमर से वास्ता नहीं रखतीं बल्कि असल जिंदगी में काफी सादगी पसंद हैं. चलिए मिलवाते हैं इनसे आपको. 

1/6

Juhi parmar: जूही परमार अपने दौर में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रहीं.. कुमकुम सीरियल से वो रातों रात स्टार बनीं. फिलहाल वो इक्का दुक्का रोल में नजर आ जाती हैं. लेकिन इससे इतर जूही अपनी निजी जिंदगी में काफी सादगी से रहना पसंद करती हैं. उनका सारा समय दिन भर घर के काम में निकलता है उन्हें देख कोई नहीं सकता कि ये टीवी की कुमकुम हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/6

Dipika kakar: टीवी की सिमर बनकर सालों तक दिलों पर राज करने वालीं दीपिका कक्कड़ शादी के बाद पूरी तरह से अपने प्यार को समर्पित हो चुकी हैं. उनका दिन उनके परिवार से शुरू होकर परिवार पर ही खत्म होता है. इस बीच संजने संवरने का समय इस हसीना को भला कहां. (फोटो- सोशल मीडिया) 

3/6

Mohena Kumari Singh: रीवा की राजकुमारी मोहेना कुमारी भी सादगी पसंद हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आईं मोहेना अब ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि बेटे की मां भी बन चुकी हैं और काफी नॉर्मल लाइफ जीती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/6

Daljit Kaur: टीवी की दुनिया में खूब काम कर चुकीं दलजीत कौर भी अपना पूरा दिन बेटे की देखरेख में निकाल देती हैं और खुद पर कम ही ध्यान देती हैं अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट उनकी तस्वीरों में वो काफी सिंपल नजर आती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)  

5/6

Ratan Rajput: अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो सीरियल में गांव में सीधी सादी सी लड़की बनीं रतन राजपूत असल जिंदगी में भी माटी से जुड़ी हुई हैं. ग्लैमर से दूर रतन सादगी से ही रहना पसंद करती हैं कभी खेतों काम करते मन बहलाती हैं तो कभी चूल्हे पर रोटी बनाकर. (फोटो- सोशल मीडिया)

6/6

Mahi vij: एक समय में पॉपुलर किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं माही विज बेटी के जन्म के बाद परिवार पर ही फोकस करती नजर आती हैं और घर पर रहकर काफी सादगी से भरी जिंदगी जी रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़