Advertisement
trendingPhotos1342021
photoDetails1hindi

Aashiqui 3 Actress: कार्तिक आर्यन संग 'आशिकी' करने के लिए लगी हसीनाओं की लाइन, लिस्ट में ये नाम शामिल

Kartik Aaryan Actress: 'भुल भुलैया 2' से धमाल मचाने के बाद अब एक्टर कार्तिक आर्यन एक बार फिर लोगों के दिलों में अपना कब्जा जमाने आ रहे है. उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट किया है और उस फिल्म का नाम है 'आशिकी 3'जिसमें कार्तिक लीड रोल निभाते नजर आएंगे. लेकिन कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कौन-सी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं, यह जानने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. इस बीच कुछ हसीनाओं के नाम सामने आ रहे है.

 

1/6

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म 'आशिकी 2' में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही थी. फैन्स इस फिल्म में भी श्रद्धा कपूर को लीड एक्ट्रेस को तौर पर देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है.

2/6

'आशिकी 3' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर जेनिफर विंगेट का नाम भी सामने आया था. लेकिन जेनिफर के नाम को लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन जेनिफर का नाम सामने आने के बाद फैन्स काफी एक्साइटिड हैं.

3/6

कार्तिक आर्यन की हीरोइन बनने के लिए एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी बेकरार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने दिशा को 'आशिकी 3' में लीड रोल के लिए अप्रोच किया है. हालांकि अभी तक दिशा ने फिल्म को लेकर हामी नहीं भरी है.

4/6

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन फैन्स कार्तिक-सारा की जोड़ी को 'आशिकी 3' में एक-साथ देखना चाहते हैं. ऐसे में देखना होगा कि फिल्म में सारा अली खान नजर आ सकती हैं या नहीं.

5/6

'आशिकी 3' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर जाह्नवी कपूर का नाम भी सामने आ रहा है. कार्तिक और जाह्नवी ने अभी तक कोई फिल्म साथ नहीं की है, ऐसे में फैन्स दोनों को साथ देखना चाहते हैं. 

 

6/6

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का नाम भी 'आशिकी 3' के लिए सामने आ रहा है. खबरों की मानें तो मेकर्स चाहते हैं कि रश्मिका 'आशिकी 3' का हिस्सा बनें. हालांकि एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच अभी बात बनती नजर नहीं आ रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़