Advertisement
photoDetails1hindi

Jacqueline Fernandez की ड्रेस में इस हिस्से से गायब था कपड़ा, हॉटनेस देख छूटे लोगों के पसीने!

Jacqueline Fernandez Photos: जैकलीन फर्नांडिस एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. जैकलीन अपनी नई फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं जिनका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में, मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन होस्ट किया गया है जिसमें कई बॉलीवुड हसीनाएं खूबसूरत अंदाज में पहुंचीं. जैकलीन भी इस फंक्शन में बेहद बोल्ड ड्रेस में आई थीं, देखें एक्ट्रेस की फोटोज...

जैकलीन फर्नांडिस

1/5
जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की जिन फोटोज की हम बात कर रहे हैं उन्हें एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है और ये 'जी सिने अवॉर्ड्स' (Zee Cine Awards) की हैं. आप भी देखें इन फोटोज को...

जैकलीन फर्नांडिस की लेटेस्ट फोटोज

2/5
जैकलीन फर्नांडिस की लेटेस्ट फोटोज

जैकलीन फर्नांडिस की इस फोटो में उनका पूरा लुक तो नहीं दिख रहा है लेकिन उनकी इस क्लोज-अप फोटो में एक्ट्रेस का लाइट मेकअप और उनकी खूबसूरती साफ नजर आ रही है. एक्ट्रेस की बोल्ड ड्रेस का 'स्नीक-पीक' इस फोटो में दिख रहा है. 

बेहद हॉट लगीं जैकलीन फर्नांडिस

3/5
बेहद हॉट लगीं जैकलीन फर्नांडिस

इस फोटो में भी साइड से एक्ट्रेस की ड्रेस दिखाई दे रही है. इतना जरूर कहा जा सकता है कि जैकलीन ने एक हॉल्टर-नेक ड्रेस पहनी है.

जैकलीन फर्नांडिस ने पहनी हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस

4/5
जैकलीन फर्नांडिस ने पहनी हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस

जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस आपको इस फोटो में साफ तौर पर नजर आ रही होगी. जैकलीन की ड्रेस में एक ऐसा हिस्सा है जहां से कपड़ा गायब है जिसकी वजह से एक्ट्रेस का लुक और ज्यादा बोल्ड हो गया है. 

जैकलीन फर्नांडिस ने दिया ऐसा पोज!

5/5
जैकलीन फर्नांडिस ने दिया ऐसा पोज!

इस फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस के हॉट पोज पर लोगों की नजरें टिक गई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़