Advertisement
trendingPhotos1370603
photoDetails1hindi

Photo: अपने सीधे-साधे अंदाज से जीता फैंस का दिल, अब इतनी हुईं बोल्ड कि फैंस पूछ रहे हैं- 'क्या ये वही क्यूट लड़की है?'

Aamna Sharif: एक्ट्रेस आमना शरीफ तो आपको याद ही होंगी जिन्होंने टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' में कशिश का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. अपने सीधे-साधे अंदाज से आमना ने लाखों दिलों पर राज किया. हालांकि, अब उनका लुक पहले से काफी बदल गया है. 

 

1/5

आमना शरीफ भले ही काफी वक्त से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि, इतने सालों में उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. 

 

2/5

आमना की कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरों को अब तक 43 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

 

3/5

वायरल तस्वीरों में आमना ने ब्लैक सिमरी शॉर्ट्स और एक मैचिंग क्रॉप टॉप पहना हुआ है. उन्होंने चमचमाती काली जैकेट के साथ अपने लुक को पूरा किया था. आपको भी उनका ये हॉट अंदाज जरूर पसंद आएगा. 

 

4/5

आमना शरीफ ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं और हर तस्वीर में एक्ट्रेस का अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर आमना का ये नया और बोल्ड लुक फैंस का ध्यान खींच रहा है.

 

5/5

लाइट मेकअप, खुले बिखरे बाल और मैचिंग हील्स आमना के लुक को और ज्यादा क्लासी बना रहे थे. फैंस कमेंट्स के जरिए एक्ट्रेस की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़