Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actresses Cat Fight: चूहे-बिल्ली की तरह लड़ीं ये एक्ट्रेसेस, जुबां से खूब उगला जहर; आज भी कायम है 36 का आंकड़ा!

TV Actresses Cat Fight: टीवी की एक्ट्रेसेस के बीच प्यार तो आपने देखा ही होगा लेकिन इनकी तकरार भी किसी से कम नहीं. कई हसीनाओं के बीच कैट फाइट ने लोगों का ध्यान खूब खींचा है. उर्फी-चाहत से लेकर राखी-शर्लिन तक एक्ट्रेस के बीच चूहे बिल्ली की तरह लड़ाई जमकर हुई. 

एक्ट्रेस के बीच रहा 36 का आंकड़ा

1/5
एक्ट्रेस के बीच रहा 36 का आंकड़ा

Urfi Javed and Chahat Khanna: उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच जुबानी जंग भी खूब देखने को मिली. वो भी सोशल मीडिया पर. चाहत ने उर्फी के कपड़ों पर कमेंट क्या किया उर्फी ने भी चाहत तो आड़े हाथों लिया जमकर इंस्टाग्राम पर इनके बीच जमकर नोंक झोंक हुई.

जमकर हुई जुबानी जंग

2/5
जमकर हुई जुबानी जंग

Hina Khan and Shilpa Shinde: दोनों इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने की रेस में होड़ लगाती रही हैं लेकिन इनके बीच कैट फाइट तब बढ़ गई जब हिना खान ने शिल्पा को चॉल गर्ल कहकर पुकारा तो वहीं शिल्पा ने बदला लेते हुए हिना को मोहल्ले की आंटी कह दिया. बस फिर क्या था इनके बीच कैट फाइट जमकर देखने को मिली.

थाने तक पहुंचीं हसीनाएं

3/5
थाने तक पहुंचीं हसीनाएं

Rakhi Sawant and Sherlyn Chopra: साजिद खान बिग बॉस में क्या पहुंचे घर के बाहर दो हसीनाएं भिड़ गईं. राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच भी सोशल मीडिया पर जमकर कुछ समय पहले लड़ाई देखने को मिली. नतीजा ये रहा कि दोनों शिकायत करने जेल तक जा पहुंचे.

पर्सनल लाइफ तक गईं एक्ट्रेसेस

4/5
पर्सनल लाइफ तक गईं एक्ट्रेसेस

Shweta Tiwari and Dolly Bindra: श्वेता तिवारी और डॉली बिंद्रा के बीच भी 36 का आंकड़ा रहा है. बिग बॉस 4 में दोनों के बीच जमकर फाइट देखने को मिली थी. डॉली ने श्वेता की पर्सनल लाइफ पर कमेंट किए तो एक्ट्रेस भी चुप नहीं रही. आज तक दोनों के बीच जमकर कोल्ड वॉर कायम है. 

5/5

Ankita Lokhande and Usha Nadkarni: एक्ट्रेस अंकिता और ऊषा दोनों एक साथ पवित्र रिश्ता सीरियल मे साथ दिखे थे. उस वक्त ऊषा नदकरनी ने अपनी एक्टिंग से खूब वाहवाही लूटी. कहा जाता है कि उसी बढ़ती पॉपुलैरिटी से अंकिता उनसे चिढ़ती रही और दोनों सेट पर एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़