Advertisement
trendingPhotos1313963
photoDetails1hindi

मां-बाप ने लाख समझाया फिर भी मुंबई भागे, मायानगरी में आकर दिखाया एक्टिंग का जादू

Actors Fought Against Parents: मनोरंजन की दुनिया में पैर जमाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. टीवी के कई सितारे लंबे समय तक स्ट्रगल करने के बाद फेम पाते हैं. स्टार बनने के लिए कई सितारों को तो अपने परिवार से भी लड़ना पड़ गया था. कई सितारों के माता पिता उनकी एक्टिंग के खिलाफ थे. जिसकी वजह से इन सितारों को करियर बनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ गए थे.

 

1/5

हिना खान के माता पिता उनकी एक्टिंग के खिलाफ थे. एक्टिंग करने के लिए हिना खान ने अपने पूरे खानदार से बगावत कर ली थी. जिसके बाद हिना खान को उनके पिता का सपोर्ट मिला. 

 

2/5

लॉक अप की होस्ट कंगना रनौत का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. कंगना रनौत के माता पिता भी उनको ग्लैमर की दुनिया से दूर रखना चाहते थे. हालांकि किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था. 

 

3/5

सीरियल अफसर बिटिया जैसे टीवी शो में काम कर चुके एक्टर पंकज त्रिपाठी को भी एक्टिंग करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ गए थे. पंकज त्रिपाठी का परिवार नहीं चाहता था कि पंकज त्रिपाठी मुंबई आकर एक्टिंग करें.

 

4/5

एक जमाने में आयुष्मान खुराना ने भी टीवी पर काम किया है. आयुष्मान खुराना ने भी अपने परिवार से बगावत करके किस्मत आजमाने के लिए मुंबई पहुंच गए थे.

5/5

मोहिना कुमारी सिंह एक रजवाड़ा खानदान से आती हैं. मोहिना कुमारी सिंह को लोग रीवा की राजकुमारी के नाम से भी जानते हैं. मोहिना कुमारी सिंह एक डांसर के तौर पर आगे बढ़ना चाहती थीं. हालांकि मोहिना कुमारी सिंह के परिवार ने उनका साथ कभी नहीं दिया. यही वजह है जो शादी के बाद मोहिना कुमारी सिंह ने अपने एक्टिंग करियर को ही अलविदा कह दिया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़