Advertisement
photoDetails1hindi

Bipasha Basu Delivery: अब किसी भी वक्त हो सकती है बिपाशा बसु की डिलीवरी, एक्ट्रेस ने दिखाया हैवी बेबी बंप

Bipasha Basu Huge Baby Bump: बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं. बिपाशा बसु ने अपनी लेटेस्ट बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है. बिपाशा बसु का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस बिपाशा और उनके बेबी के अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं कर रहे हैं. 

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु जल्द ही खुशखबरी सुनाने वाली हैं. दरअसल, वह अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं. बिपाशा बसु अपने प्रेग्नेंसी पीरियड का जमकर लुत्फ उठा रही हैं और अक्सर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनके इन फोटोज में उनका बेबी बंप साफ नजर आता हैं. बिपाशा बसु ने अब अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें आपका बार-बार देखने का मन करेगा क्योंकि ये इतनी प्यारी हैं. 

2/5

बिपाशा बसु अपनी नई तस्वीरों में लेटे हुए नजर आ रही हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. बिपाशा बसु ने हर तस्वीर में अलग पोज दिया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. बिपाशा बसु की डिलीवरी डेट काफी नजदीक है. किसी भी वक्त एक्ट्रेस की डिलीवरी हो सकती है. 

 

3/5

बिपाशा बसु के लेटेस्ट फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. बिपाशा बसु फनी अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं. फैंस को बिपाशा का ये अंदाज बेहद प्यारा लग रहा है.

4/5

बिपाशा बसु की तस्वीरों को फैंस पसंद करने के साथ ही जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैंस ने बिपाशा बसु पर अपने दिल की बात कहते हुए खूब प्यार बरसाया है. बताते चलें कि कुछ ही दिनों पहले बिपाशा बसु की गोदभराई की रस्म हुई थी.

5/5

बिपाशा बसु ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने होने वाले बच्चे को लेकर बात की थी. बिपाशा बसु ने बताया था कि वह और उनके पति करण सिंह कुंद्रा बेटी चाहते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़