Advertisement
trendingPhotos1347970
photoDetails1hindi

Stars Airport Look: इन सितारों का एयरपोर्ट लुक हुआ मिनटों में वायरल, आपको किसका स्टाइल आया पसंद?

Bollywood Stars Airport Look: फिल्म के सेट से लेकर किसी फंक्शन तक, बॉलीवुड सेलेब्स से हर समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की उम्मीद की जाती है. उनके कपड़ों से लेकर सबकुछ पहले से ही डिजाइन किया जाता है लेकिन जब वे अपने घर की चार दीवारों के बीच होते हैं या फिर ट्रैवल कर रहे होते हैं, तो उन्हें अपना कंफर्टेबल स्वैग दिखाना का मौका मिलता है. हम आपको दिखाने जा रहे हैं कुछ एक्टर्स के हालिया एयरपोर्ट लुक्स.

 

1/5

अभिनेता-निर्माता अरबाज खान की कथित गर्लफ्रेंड जोर्जियाना एड्रियानी अपने कम्फर्टेबल एयरपोर्ट लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने सादा सफेद वी-नेक वाला क्रॉप टॉप और हल्के बैंगनी रंग की जॉगर पैंट पहनी हुई थी.

 

2/5

अपने एयरपोर्ट लुक के लिए, आशुतोष राणा ने एक साधारण सफेद कुर्ता पायजामा पहना था, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे. आशुतोष नीले रंग के फेस मास्क से अपना चेहरा ढके हुए थे.

 

3/5

जरीन अपनी ग्रे टी-शर्ट में एयरपोर्ट पर काफी खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर वंडर वुमन का प्रिंट था. इसे उन्होंने ब्लैक जींस और बड़े ब्लैक शेड्स के साथ पेयर किया था.

 

4/5

'पद्मावत' स्टार को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था जब वह साइमा अवार्ड्स 2022 में भाग लेने के बाद लौटे थे. उन्होंने काले और हरे रंग के जॉगर्स के साथ एक साधारण सफेद स्वेटशर्ट पहन रखी थी. रणवीर ने अपने लुक को फेस मास्क, शेड्स और हैट से पूरा किया.

 

5/5

सारा अली खान हाल ही में ब्लू सूट में नजर आईं. इस लुक में वो जब एयरपोर्ट पहुंचीं तो लोग देखते रह गए. एक्ट्रेस ने भले ही सादा सा सूट पहना था लेकिन उनके चेहरे का नूर उस सूट में भी कमाल का लग रहा था. इस सूट को कोई भी आम महिला बड़ी आसानी से कैरी कर सकती है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़