Advertisement
trendingPhotos1382834
photoDetails1hindi

Rekha को कहा जाता था ‘घर तोड़ने वाली’, 1 नहीं 2 नहीं बल्कि इन 7 एक्टर्स संग जुड़ा नाम, सास ने पीटकर निकाला था बाहर!

Rekha Love Life: अभिनेत्री रेखा की जिंदगी काफी दिलचस्प और कई राज से भरी रही है. उनकी जिंदगी के कई ऐसे पहलू हैं जिनका सच सिर्फ वो ही जानती है और बाहर लोगों से भरी दुनिया में सिर्फ और सिर्फ अटकले हैं. ऐसी ही अटकलों से भरी है रेखा की लव लाइफ भी.

1/7

रेखा का नाम सबसे पहले जुड़ा था एक्टर जीतेंद्र के साथ. उस वक्त जीतेंद्रे के नाम के चर्चे हर जगह थे वो सुपरस्टार बन चुके थे. लेकिन वो शादीशुदा भी थे वो शोभा कपूर से शादी रचा चुके थे. लिहाजा उस वक्त दोनों का नाम जुड़ा तो सही लेकिन लोगों ने इसके लिए रेखा को ही जिम्मेदार ठहराया. जल्द ही इनकी डेटिंग की खबरें आनी बंद हो गई.  

2/7

जीतेंद्र के बाद रेखा की जिंदगी में आए किरण कुमार. जी हां...भले ही कम समय के लिए लेकिन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. पर जितनी जल्दी ये मिले उतनी ही जल्दी अलग भी हो गए. 

3/7

जीतेंद्र और किरण कुमार के बाद अभिनेत्री का दिल फिर से धड़का और इस बार उनके दिल में जा बसे विनोद मेहरा. रेखा के साथ विनोद का नाम खूब जुड़ा. कहा जाता है दोनों ने चोरी छिपे दोनों ने शादी भी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब शादी के बाद रेखा ससुराल पहुंचीं तो एक्टर की मां ने ना सिर्फ उन्हें धक्का दिया बल्कि उनके साथ बदसलूकी कर घर से भी निकाल दिया था.  

4/7

इस वाक्ये के बाद रेखा ने विनोद मेहरा संग अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे और फिर उनकी जिंदगी में एक ऐसे शख्स की एंट्री हुई जिसने रेखा को ही बदल दिया. वो शख्स थे अमिताभ बच्चन. इनके साथ रेखा की लव स्टोरी ऐसी चली कि आज भी कोई इस सिलसिले को भुला नहीं सका है. 

5/7

कहा जाता है कि उस वक्त दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे. लेकिन अमिताभ शादीशुदा थे और जया बच्चन किसी भी सूरत में इस रिश्ते को बचाने पर आतुर थी. आखिरकार पत्नी के प्यार की जीत हुई और रेखा को इस रिश्ते से पीछे हटना पड़ा.

6/7

रेखा का नाम एक्टर संजय दत्त के साथ भी खूब जुड़ा. दोनों ने जमीन आसमान नाम की एक फिल्म में काम किया था और इसके बाद ही दोनों के रिश्ते की खबरें आने लगी थीं. ये खबरें इतनी ज्यादा फैली कि खुद संजय दत्त को इस पर सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी.

7/7

संजय दत्त से रिश्ता टूटा तो रेखा और अक्षय कुमार के इश्क की खबरों ने जोर पकड़ लिया. दरअसल, खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था. इनके बीच एक इंटीमेट सॉन्ग भी था जो काफी बोल्ड था. यही से दोनों के अफेयर ने जोर पकड़ लिया. उस वक्त अक्षय रवीना टंडन को डेट कर रहे थे और वो भी इस फिल्म का हिस्सा थीं. जब ये बातें रवीना को पता चलीं तो वो काफी गुस्सा हुई थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़