Advertisement
photoDetails1hindi

Goodbye 2022: इस साल टूटकर बिखरी ये जोड़ियां, किसी को फिर से हुआ प्यार..किसी से मान ली मोहब्बत से हार!

Bollywood Couples Who Broke Up in 2022: इस साल कई सेलेब्स की जिंदगी में प्यार ने दस्तक दी तो वहीं कुछ जोड़ियां ऐसी भी रहीं जिन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया. दिशा-टाइगर से लेकर अनन्या-ईशान तक जो सितारे कभी एक दूसरे पर जान छिड़कते थे उनके बीच ब्रेकअप की खबरों से फैंस भी शॉक्ड हो गए. 

खत्म हुई एक प्रेम कहानी

1/5
खत्म हुई एक प्रेम कहानी

Disha Patani and Tiger Shroff: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच भी ब्रेकअप हो गया है. भले ही दोनों ने ना तो कभी रिश्ते को स्वीकारा और ना ही ब्रेकअप पर खुलकर कुछ कहा लेकिन कहा गया कि दिशा कमिटमेंट चाहती थीं तो वहीं टाइगर फिलहाल शादी नहीं करना चाहते थे. लिहाजा ये दूर हो गए. फिलहाल दिशा का नाम उनके खास दोस्त के साथ खूब जोड़ा जा रहा है.   

बिग बॉस में बनी दोनों की जोड़ी

2/5
बिग बॉस में बनी दोनों की जोड़ी

Shamita Shetty and Raqesh Bapat: राकेश बापट और शमिता शेट्टी की जोड़ी बिग बॉस के घर में बनी थी. शो खत्म होने के बाद भी दोनों का रिश्ता कई महीने तक चला. राकेश को शमिता के परिवार के साथ भी कई बार स्पॉट किया गया. लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं.  

ब्रेकअप के बाद अब कर चुकी हैं सगाई

3/5
ब्रेकअप के बाद अब कर चुकी हैं  सगाई

Divya Agarwal and Varun Sood: दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रेकअप पोस्ट शेयर किया तो लोग पढ़कर हैरान रह गए थे. दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे ऐसे में इनका अलग होना लोगों को हजम नहीं हुआ. वहीं हैरानी की बात ये कि ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद ही दिव्या को उनका मिस्टर परफेक्ट मिल गया और वो सगाई भी कर चुकी हैं. 

साल भर भी नहीं चला रिश्ता

4/5
साल भर भी नहीं चला रिश्ता

Meisha Iyer and Ieshaan Sehgal: मीशा और ईशान की दोस्ती भी बिग बॉस के घर में ही हुई थी और एक हफ्ते की बॉन्डिंग में ही दोनों एक दूसरे के इतना करीब आ गए थे कि उन्होंने हर हद पार कर दी थी जिसके बाद सलमान खान को उन्हें वीकेंड का वार में टोकना पड़ा था. लेकिन कुछ महीनों पहले दोनों ने ब्रेकअप का ऐलान किया. 

इसी साल हुआ दोनों का ब्रेकअप

5/5
इसी साल हुआ दोनों का ब्रेकअप

Ananya Panday and Ishaan Khattar: खालीपीली में साथ नजर आई ये जोड़ी भी इसी साल अलग हो गई. हालांकि दोनो ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार तो नहीं किया था लेकिन फिर भी इनकी डेटिंग की खबरें हर ओर छाई हुई थी. ऐसे में इनके ब्रेकअप का शोर भी खूब मचा.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़