Advertisement
trendingPhotos1305108
photoDetails1hindi

Disha Patani Gym Look: फिटनेस क्वीन कर्वी फिगर ही नहीं स्टाइलिश जिम लुक से भी बनाती है दीवाना

Disha Patani Stylish Gym Wear: दिशा पाटनी फिटनेस फ्रीक हैं ये हम सब जानते भी हैं और देख भी चुके हैं. अक्सर अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने वालीं दिशा इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो शेयर कर हर किसी को अचंभे में डाल देती हैं लेकिन वो अपने जिम लुक्स को भी लेकर काफी फेमस हैं. 

1/5

दिशा पाटनी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इसके अलावा फैंस उनकी फिटनेस और जिम लुक के भी दीवाने हैं. अक्सर स्टाइलिश जिम वियर में दिशा फैशन गोल देती नजर आती हैं. जिन्हें आप भी अपनाकर अपने जिम की स्टाइलिश दीवा बन सकते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

टॉप पर स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर ये वर्कआउट करने पहुंचती हैं तो देखने वाले इनके स्टाइल पर फिदा हो जाते हैं. दिशा वर्क आउट पर जितना फोकस रखती हैं उतना ही ध्यान अपने स्टाइल का भी रखती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

दिशा के जिम लुक कई बार सारा, जाह्नवी और मलाइका अरोड़ा को भी पीछे छोड़ देते हैं जबकि ये जिम लुक की क्वीन मानी जाती हैं. दिशा को सेल्फी लेना काफी पसंद है और हर जिम सेशन के बाद पसीने से तर बतर ये हसीना सेल्फी लेना नहीं भूलतीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

आज कल जिम जाना भी किसी फैन स्टेटमेंट से कम नहीं है. खासतौर से बॉलीवुड स्टार्स के लिए ये सिर्फ फिटनेस सेंटर नहीं है बल्कि लाइमलाइट में रहने का एपिक सेंटर भी है लिहाजा अक्सर पैपराजी से थोड़ी दूरी बनाकर रखने वालीं दिशा सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की झलक दिखाकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

दिशा का जिम लुक स्टाइलिश ही नहीं ग्लैमरस भी खूब होता है. तो अगर आप भी रोजाना जाती हैं जिम...और दिखना चाहती हैं सबसे यूनिक, ग्लैमरस और स्टाइलिश तो दिशा के जिम वियर टिप्स ले सकती हैं. कोई खुद को आपकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएगा. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़