Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Unbuttoned Jeans: खोले जींस के बटन, दिखाया हॉट अवतार; पार की शर्म ओ हया की हर बाउंड्री!

Bollywood Acresses Hot Look: जींस के बटन खोलकर जब-जब इन हसीनाओं ने हुस्न के जलवे दिखाए तो वाकई कमाल हो गया. दिलों में हलचल मच गई और एक तूफान सा उठ खड़ा हुआ. तो चलिए दिखाते हैं इस एक्ट्रेस का हॉट अवतार.

जब दिशा ने दिखाई बोल्ड अदाएं

1/5
जब दिशा ने दिखाई बोल्ड अदाएं

Disha Patani: दिशा पाटनी कितनी बोल्ड हैं ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. अक्सर बेडरूम से बिकिनी में अपनी तस्वीर तो शेयर करती ही हैं लेकिन कई बार जींस के बटन खोलकर भी सभी के होश उड़ाती नजर आती हैं. दिशा का स्टाइल सबसे जुदा है.  

निक्की ने कमर से खिसकाई पैंट

2/5
निक्की ने कमर से खिसकाई पैंट

Nikki Tamboli: साउथ में खूब काम करने के बाद निक्की तंबोली आज हिंदी ऑडियंस के बीच भी अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. वहीं निक्की की गिनती हॉटेस्ट एक्ट्रेस में की जाती है. वहीं जींस के बटन खोलकर जब निक्की ने ये फोटोशूट कराया तो सोशल मीडिया पर आग लग गई थी.

निया का बिंदास लुक

3/5
निया का बिंदास लुक

Nia Sharma: निया शर्मा टीवी की बिंदास बाला है जो घर से निकलती हैं तो दिलों में हलचल  सी मच जाती है. क्रॉप टॉप पर जींस के बटन खोलकर फोटो खिंचवाने से भी हसीना को कोई परहेज नहीं. निया पहले भी कई बार ऐसे लुक से दिलो में तूफान उठा चुकी हैं.

उफ्फ.. उर्फी का ये अंदाज

4/5
उफ्फ.. उर्फी का ये अंदाज

Urfi Javed: उर्फी जावेद के बारे में हम क्या बताए. हसीना की बोल्डनेस का शोर तो हर ओर सुनाई देता है. उर्फी जावेद जो ना करें सो थोड़ा. ये हसीना तो बिकिनी पहन घर से निकल पड़ती हैं तो भला जींस के बटन खोलकर तस्वीर खिंचवाना इनके लिए कौन सी बड़ी बात है. 

करिश्मा का हॉट स्टाइल

5/5
करिश्मा का हॉट स्टाइल

Karishma Sharma: अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहने वालीं करिश्मा शर्मा का भी क्या कहना. अक्सर बिकिनी में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करने वालीं करिश्मा शर्मा बोल्डनेस की हर हद को पार कर देती हैं. इस तस्वीर में भी उनका वहीं अंदाज देखने को मिल रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़