Advertisement
trendingPhotos1543724
photoDetails1hindi

Dipika Kakar ले लेकर Anupamaa की समधन तक, प्यार के लिए इन एक्ट्रेसेस ने बदला अपना धर्म

Inter-Faith Marriages: जब कोई प्यार में होता है तो मजहब की दीवारें दिखाई नहीं देतीं और यही बात इन टीवी सेलिब्रिटीज ने साबित भी की है. दीपिका कक्कड़ से लेकर राखी सावंत तक छोटे पर्दे की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने प्यार से शादी करने के लिए धर्म बदल लिया. 

 

1/5

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से निकाह किया था. दोनों की शादी 7 महीने पहले हो चुकी थी लेकिन राखी ने इस बात को सबसे छिपाकर रखा. राखी ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया कि उन्होंने आदिल से निकाह करने के लिए अपना धर्म बदला है और अब राखी का नाम फातिमा है. 

 

2/5

Dipika Kakar: टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में शोएब इब्राहिम से शादी की. उन्होंने भी अपने प्यार के लिए धर्म बदला. निकाह के वक्त दीपिका का नाम फैजा रखा गया था. 

 

3/5

Tassnim Sheikh: सुपरहिट टीवी सीरियल 'अनुपमा' में किंजल की मां का किरदार निभाने वाली राखी दवे भी धर्म परिवर्तन के बाद तसनीम शेख बनीं. उन्होंने नेवी ऑफिसर समीर नेरुरकर से साल 2006 में शादी की थी जिसके लिए एक्ट्रेस को अपना धर्म बदलना पड़ा था. 

 

4/5

Devoleena Bhattacharjee: टीवी की एक और मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले साल दिसंबर में शाहनवाज शेख के साथ निकाह किया. उन्होंने भी अपने प्यार को पाने के लिए धर्म बदला.

 

5/5

Aamna Sharif: कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आमना शरीफ एक मुस्लिम परिवार से हैं. हालांकि, उन्होंने साल 2013 में अमित कपूर से शादी की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद आमना ने हिंदू धर्म को अपनाया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़