Advertisement
photoDetails1hindi

Dimple Kapadia Naatin Naomika: बेहद ग्लैमरस हैं डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका, 18 साल में खूबसूरती से फैंस को बनाया दीवाना

Dimple Kapadia Naatin Naomika Photos: डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की छोटी बेटी रिंकी खन्ना (Rinke Khanna) की बेटी नाओमिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. रिंकी तो फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने के बाद सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है. लेकिन उनकी 18 साल की बेटी नाओमिका सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत रही हैं. नाओमिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी इंडियन से लेकर वेस्टर्न लुक में एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस कह रहे हैं कि इन्हें तो इंडस्ट्री में होना चाहिए. देखिए नाओमिका की तस्वीरें जो फैंस को दीवाना बना रही हैं.

नानी पर प्यार लुटाती दिखीं नाओमिका

1/5
नानी पर प्यार लुटाती दिखीं नाओमिका

सबसे पहले देखिए नाओमिका की अपनी नानी डिंपल कपाड़िया के साथ की ये फोटो. इस फोटो में नाओमिका रेड कलर का कुर्ता पहने हुए हैं और डिंपल पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

महज 18 की हैं नाओमिका

2/5
महज 18 की हैं नाओमिका

नाओमिका महज 18 साल की है. इन्होंने सोशल मीडिया पर जैसे ही ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की तो फैंस उनकी तस्वीरों पर फिदा हो गए और उनके लुक को देख उन्हें ट्विंकल खन्ना का छोटा वर्जन कहने लगे.

ट्विंकल की हैं हू ब हू कॉपी

3/5
ट्विंकल की हैं हू ब हू कॉपी

नाओमिका के लुक और खूबसूरती को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. अब जरा नाओमिका की इस फोटो को देखिए जिसमें वो ट्विंकल और अक्षय कुमार के बेटे आरव के साथ नजर आ रही हैं.

काफी ग्लैमरस हैं नाओमिका

4/5
काफी ग्लैमरस हैं नाओमिका

नाओमिका हर लुक में काफी ज्यादा अच्छी लगती हैं. अब जरा नाओमिका की ये ब्लैक शिमरी ड्रेस वाली फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस ने बेसिक मेकअप किया है जिसमें वो काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं.

खूबसूरती ने जीता दिल

5/5
खूबसूरती ने जीता दिल

अब जरा नाओमिका की इस फोटो को देखिए. इसमें उन्होंने व्हाइट टॉप पहना हुआ है. इसके साथ ही उनका सिंपल लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा है. नाओमिका की इन तस्वीरों पर फैंस भर-भरकर कमेंट करते हैं और उनके लुक की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़