Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Loved Don: जब हीरो नहीं ‘बैड मैन’ पर आया बॉलीवुड हसीनाओं का दिल, खूब हुईं रुस्वा!

Actress and Don Love Story: 80 और 90 के दशक की कई एक्ट्रेस का नाम अंडवर्ल्ड डॉन के साथ जुड़ा था. ना जाने कितनी ही एक्ट्रेस इस इश्क के चक्कर में रुस्वा हुईं. कुछ को जेल तक जाना पड़ा तो कुछ देश छोड़ने को ही मजबूर हो गईं.

मोनिका बेदी का अबु सलेम संग जुड़ा नाम

1/5
मोनिका बेदी का अबु सलेम संग जुड़ा नाम

Monica Bedi: मोनिका बेदी का नाम जुड़ा था डॉन अबु सलेम के साथ. और एक बार जो ये सब हुआ तो उनके लिए परेशानियों का दौर शुरू हो गया था. आलम ये हुआ कि इस चक्कर में उन्हें जेल तक जाना पड़ा. और देखते ही देखते उनका करियर पूरी तरह चौपट हो गया.

मंदाकिनी का दाउद संग जुड़ा था नाम

2/5
मंदाकिनी का दाउद संग जुड़ा था नाम

Mandakini: राम तेरी गंगा मैली से फेमस हुईं मंदाकिनी ने इसके बाद यूं तो खूब फिल्में कीं लेकिन कोई भी वैसी छाप नहीं छोड सकी. हालांकि फिल्मों के अलावा मंदाकिनी दाउद इब्राहिम संग रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहीं. जिसके बाद नतीजा ये रहा कि वो इंडस्ट्री से गायब हो गईं. फिलहाल वो घर बसा चुकी हैं और मुंबई में ही रहती हैं.

ममता कुलकर्णी का करियर हुआ खराब

3/5
ममता कुलकर्णी का करियर हुआ खराब

Mamta Kulkarni: 90 के दशक की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक ममता कुलकर्णी ने बड़े कलाकारों के साथ काम किया और खूब हिट फिल्में दीं लेकिन छोटा राजन के साथ एक बार जो उनका नाम जुड़ा बस फिर वहीं से उनके करियर का बुरा दौर शरू हो गया.

सोना ने हाजी मस्तान संग की थी शादी

4/5
सोना ने हाजी मस्तान संग की थी शादी

Sona Mastan Mirza: 70-80 की एक्ट्रेस सोना को मधुबाला की हमशक्ल कहा जाता था और यही वजह थी कि गैंगस्टर हाजी मस्तान उन्हें पसंद करता था और उससे शादी भी की. लेकिन कहा जाता है कि उस दौर में हाजी मस्तान फिल्मों में पैसा लगाता था और इस वजह से ही सोना को खूब फिल्में मिलीं.

हिना कौसर ने इकबाल मिर्ची संग लगाया दिल

5/5
हिना कौसर ने इकबाल मिर्ची संग लगाया दिल

Heena Kausar: डायरेक्टर के आसिफ की बेटी हिना कौसर ने भी गैंग्स्टर इकबाल मिर्ची से शादी की लेकिन इसके बाद वो भारत में ना रह सकीं बल्कि इंडस्ट्री और करियर छोड़कर वो यूके में चले गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़