Advertisement
photoDetails1hindi

Catfight: कभी पति तो कभी बॉयफ्रेंड की वजह से आपस में झगड़ चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Bollywood Popular Catfight: अक्सर एक फिल्म में कई एक्ट्रेसेस काम करती हैं लेकिन ये जरूरी नहीं कि जो केमिस्ट्री उनकी पर्दे पर दिखाई देती है वो असली जिंदगी में भी वैसी ही हो. आज हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताने वाले हैं जिनरे बीच कभी बॉयफ्रेंड तो कभी पति को लेकर लड़ाई हुई. 

प्रियंका चोपड़ा-करीना कपूर

1/5
प्रियंका चोपड़ा-करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ने साल 2004 में एक साथ फिल्म ऐतराज में काम किया. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि दोनों के बीच अच्छी नहीं बनती. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ऐतराज में करीना से ज्यादा प्रियंका के काम की तारीफ हुई और ये बात उन्हें पसंद नहीं आई. यही कारण है कि बेबो ने पीसी से दूरी बना ली. 

कैटरीना कैफ-दीपिका पादुकोण

2/5
कैटरीना कैफ-दीपिका पादुकोण

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के मनमुटाव की वजह हर कोई जानता है. दोनों ही रणबीर कपूर की वजह से एक-दूसरे की दुश्मन बन गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने कैटरीना की वजह से ही दीपिका से ब्रेकअप किया था. 

रेखा- जया बच्चन

3/5
रेखा- जया बच्चन

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा और जया बच्चन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को लेकर दोनों एक्ट्रेस का रिश्ता खराब हो गया था. 

 

रानी मुखर्जी-ऐश्वर्या राय

4/5
रानी मुखर्जी-ऐश्वर्या राय

साल 2003 में रिलीज हुई शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म चलते-चलते में पहले ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लास्ट टाइम पर फिल्म के मेकर्स ने ऐश्वर्या की जगह रानी को ले लिया. यही बात दोनों एक्ट्रेसेस के बीच मनमुटाव का कारण बनीं. 

 

करीना कपूर खान-बिपाशा बसु

5/5
करीना कपूर खान-बिपाशा बसु

अंत में बात करते हैं बिपाशा बसु और करीना कपूर की जिन्होंने साल 2001 में फिल्म अजनबी में साथ काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के दौरान एक बार दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ी कि करीना ने बिपाशा को थप्पड़ ही मार दिया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़