Advertisement
trendingPhotos1491733
photoDetails1hindi

Bollywood Boldest Actress: डेब्यू फिल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन्स देने के बाद भी नहीं चला दर्शकों पर जादू, Superflop Actress की लिस्ट में ये नाम हैं शामिल

Boldest Actress: बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाने की तमन्ना बहुत सारे लोगों की होती हैं. वहीं एक महिला होने के बाद बॉलीवुड में करियर बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है. आजकल हर फिल्म में बोल्ड सीन्स होते हैं और अब ये सारी चीजें काफी नॉर्मल हो गई हैं. पहले की फिल्मों में ऐसा कम ही होता था लेकिन अब इन सीन्स के बिना आपको कम ही फिल्में देखने को मिलेंगी. आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपनी बॉलीवुड डेब्यू में ही सारे शर्म और लिहाज ही हदें तोड़ दी फिर भी अपना करियर नहीं बचा पाईं.

1/5

मल्लिका शेरावत अपनी बोल्डनेस से हर किसी को दीवाना बना सकती हैं. इन्होंने अपना डेब्यू फिल्म 'ख्वाहिश' से किया था. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में करीब   किसिंग सीन्स दिए थे.

2/5

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत 2' से किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बहुत सारे बोल्ड सीन्स दिए थे.

3/5

सनी लियोनी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 'जिस्म 2' से किया था. इस फिल्म में सनी ने ढेरों किसिंग और इंटीमेट सीन्स दिए थे.

4/5

माही गिल ने फिल्म 'देव डी' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में कई बोल्ड सीन्स देने के बाद भी माही करियर में कुछ खास नाम नहीं कमा पाईं.

5/5

पाओली डैम ने हेट स्टोरी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बहुत सारे बोल्ड सीन्स दिए थे लेकिन फिर ये अपने एक्टिंग करियर को बचाने में नाकाम रहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़