Advertisement
photoDetails1hindi

Monalisa Bold Photos: 'बदन पर सितारे लपेटकर' पार्टी में पहुंचीं ये भोजपुरी हसीना! जरा सी ड्रेस में दिखाया...

Bhojpuri Actress Boldest Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक, मोनालिसा (Monalisa) ने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले अपनी अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. बेहद शॉर्ट ड्रेस में मोनालिसा अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस ने शीशी के सामने खड़े होकर ऐसा पोज दिया है कि फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. पोस्ट के कुछ ही समय में उसपर लाइक्स और कमेन्ट्स की बरसात होने लगी हैं. आप भी मोनालिसा की तस्वीरों पर एक नजर डालिए...

1/5

मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें पोस्ट की हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस इस चमचमाती ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं. बता दें कि ये फोटोज एक अवॉर्ड फंक्शन की पार्टी की हैं जिसमें मोनालिसा शायद पहली बार गई हैं.  

2/5

पहली बार इसलिए कह सकते हैं क्योंकि इस पोस्ट के कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा है- 'फर्स्ट्स आर ऑल्वेज स्पेशल' (Firsts are always special). मोनालिसा टाइट पर्पल शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं. शीशे पर टिककर जिस तरह उन्होंने पोज किया है, फैन्स के होश उड़ गए हैं. 

3/5

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा की ड्रेस कितनी ज्यादा शॉर्ट है. ड्रेस के डीप वी-नेक की वजह से इस फोटो में मोनालिसा का क्लीवेज भी नजर आ रहा है और इसमें वो आहूत खूबसूरत भी लग रही हैं. 

4/5

मोनालिसा की ये फोटो भी बहुत सेक्सी है. उनकी ड्रेस काफी अच्छी तरह इसमें नजर आ रही हैं और इसमें वो अपने पतले लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस एंगल से मोनालिसा के ब्रेस्ट्स भी एक्स्पोज हो रहे हैं. 

5/5

मोनालिसा की बोल्ड फोटोज वाली इस सीरीज की इस फोटो में भी आप एक्ट्रेस की बोल्डनेस का अंदाजा उनके पोज से ही लगा सकते हैं. मोनालिसा ने अपने पैर को उठाकर एक सेक्सी पोज दिया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़