Advertisement
photoDetails1hindi

Athiya KL Rahul Wedding Inside Photos: बहन अथिया शेट्टी का हाथ पकड़कर मंडप तक ले गए थे भाई अहान, देखिए शादी की रस्मों की खूबसूरत तस्वीरें

Athiya KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल ( KL Rahul) ने 23 जनवरी को धूमधाम से शादी की. ये शाही शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर हुई. जिसमें बॉलीवुड की चुनियां हस्तियों के अलावा क्रिकेट जगत के सितारों को बुलाया गया था. शादी के लिए सुनील शेट्टी ने अपने बंगले को दुल्हन की तरह सजाया तो वहीं दूल्हा और दुल्हन अथिया-केएल राहुल शादी के बाद पैपराजी के सामने आए और जमकर पोज भी दिए. लेकिन अब शादी के बाद इन सितारों की वेडिंग की इनसाइड फोटोज आई है. इन फोटोज में भाई अहान से लेकर मंडप तक की सारी तस्वीरें हैं.

मंडप तक बहन को लेकर पहुंचे अहान

1/5
मंडप तक बहन को लेकर पहुंचे अहान

अहान (Ahan Shetty) अथिया के छोटे भाई हैं. अहान ने सोशल मीडिया पर अथिया के साथ वेडिंग की इनसाइड फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में वो अपनी प्यारी दुल्हन बनीं बहन का हाथ थामे उसे मंडप तक ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं तस्वीर में अथिया मुस्कुराती हुई नजर आईं.

भाई की रस्म करते हुए आए नजर

2/5
भाई की रस्म करते हुए आए नजर

अब जरा इस फोटो को देखिए. इसमें अथिया और केएल राहुल मंडप में बैठे हुए हैं. वहीं अहान शेट्टी हाथ में पूजा की थाल पकड़े हुए हैं और रस्म करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

लुटाया प्यार

3/5
लुटाया प्यार

इस फोटो को शेयर करते हुए अहान ने लिखा- 'मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं. आप दोनों को ढेर सारी खुशियां मिले और ऐसे ही प्यार बरकरार रहे.अहान के इस पोस्ट पर अथिया ने हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया है.'

शादी के बाद ऐसे नजर आया परिवार

4/5
शादी के बाद ऐसे नजर आया परिवार

ये फोटो अथिया और केएल राहुल की शादी के तुरंत बाद की मंडप की है. इस फोटो में दूल्हा दुल्हन बैठे नजर आ रहे हैं तो वहीं सुनील शेट्टी वाइफ माना के साथ और केएल राहुल के पेरेंट्स भी कपल पर फूलों की बारिश करते हुए दिखे.

इमोशनल हुए सुनील और माना

5/5
इमोशनल हुए सुनील और माना

इस फोटो में सुनील शेट्टी और माना शेट्टी इमोशनल नजर आए. दोनों ने तस्वीर में बेटी को गले लगाकर उनका दुलार करते हुए दिखे. इस तस्वीरों को अन्ना ने हॉर्ट वाले आइकन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़