Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday Photo: लंबाई को लेकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस, पहन लिया कुछ ऐसा; लोगों ने कहा- ‘बुर्ज खलीफा की छोटी बहन’

Ananya Panday Trolled: सोशल मीडिया के दौर में सेलेब्स का ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं. अब अनन्या पांडे ट्रोलर्स के निशाने पर हैं वो भी अपनी लंबाई को लेकर. ऐसा क्या हुआ है जो इतना हल्ला मचा है चलिए बताते हैं आपको. 

1/5

अनन्या पांडे यूं तो बेहद खूबसूरत हैं और स्टाइल से अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाना उन्हें खूब आता हैं. लेकिन ऐसा कई बार हो चुका है जब फैशन के चक्कर में सेलेब्स को लेने के देने पड़ गए. अब अनन्या पांडे से भी लगता है वही भूल हो गई है.    

2/5

इस बार हसीना ने ना जाने क्या किया कि अचानक से अनन्या काफी लंबी लगने लगीं. माशाल्लाह अनन्या की हाइट वैसे ही काफी ज्यादा है लेकिन इस बार वो नॉर्मल से कुछ ज्यादा ही लंबी दिखीं और जैसे ही बन-ठन कर कैमरों के सामने आईं उनका ये लुक कैमरों में कैद हो गया. 

3/5

तस्वीरों में वाकई अनन्या काफी लंबी लग रही हैं और ऐसा लग रहा है कि शायद उन्होंने काफी हाई हील्स कैरी की है जिसकी वजह से उनकी लंबाई उनके वास्तविक कद से कहीं ज्यादा दिख रही है. सोशल मीडिया पर जैसे ही अनन्या का ये लुक वायरल हुआ तो अब लोगों ने मजाक उड़ाना भी शुरू कर दिया है. 

4/5

कोई एक्ट्रेस को सर्कस का जोकर कह रहा है तो किसी ने अनन्या के लुक को काफी अजीब बताया. वहीं एक यूजर ने तो अनन्या पांडे को बुर्ज खलीफा की छोटी बहन की कह डाला. सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट की बाढ़ सी आ गई है.

5/5

वैसे ये कोई पहली दफा नहीं जब अनन्या अपने लुक को लेकर यूं ट्रोल की जा रही हो. बल्कि अक्सर ये हुआ है और अब वो इससे डील करना भी सीख चुकी है. फिलहाल लाइगर के फ्लॉप होने के बाद चंकी पांडे की लाडली अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई हैं.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़