Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday Affairs: जरा सी उम्र में अनन्या के हुए खूब अफेयर्स, तीन साल में इतने एक्टर्स के संग जुड़ा नाम

Ananya Panday Affairs: इन दिनों अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं, एक्ट्रेस लगातार विजय देवराकोंडा के साथ नजर आ रही हैं और फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. अनन्या अपने को-स्टार पर किस तरह फिदा हैं, यह बात तो पहले ही सामने आ चुकी है. लेकिन सिर्फ विजय ही नहीं अनन्या का नाम इससे पहले भी दो एक्टर्स के संग जुड़ चुका है.

 

1/5

अनन्या पांडे एक चुलबुली एक्ट्रेस हैं और उनके फोटोज और वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. अनन्या पांडे आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं लेकिन उन्हें इस बात से कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. आपको  बता दें, अनन्या की लव लाइफ किसी से छिपी नहीं है बल्कि उनके अफेयर के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर होते रहते हैं.

 

2/5

अनन्या पांडे का सबसे पहला अफेयर ईशान खट्टर के साथ था. दोनों को साथ में पार्टीज में स्पॉट किया जाता था. यही नहीं दोनों कई बार साथ में वेकेशन मनाने भी गए हैं. ईशान ने कई बार खुलकर अनन्या के लिए अपने प्यार जाहिर किया था. आपको बता दें, दोनों ने फिल्म 'खाली-पीली' में काम किया था, जिसके बाद दोनों एक-दूजे के करीब आए. हालांकि कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया.

 

3/5

ईशान खट्टर के संग ब्रेकअप होने के बाद अनन्या का नाम जुड़ा आदित्य रॉय कपूर के साथ. आपको जानकर हैरानी होगी कि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday)  एक या दो साल नहीं बल्कि पूरे 13 साल बड़े हैं. जहां आदित्य की उम्र 36 साल है वहीं अनन्या सिर्फ 23 साल की हैं. इन दोनों के रिश्ते के बारे में करण जौहर 'कॉफी विद करण' में भी बता चुके हैं.

 

4/5

अनन्या पांडे इन दिनों अपने को-स्टार विजय देवराकोंडा के साथ कुछ ज्यादा ही कोजी होती नजर आ रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में काफी कंफर्टेबल होते देखा गया है. अनन्या कई बार विजय से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं, लेकिन विजय हैं कि सख्त मुंडा बनकर अनन्या की रिक्वेस्ट को इग्नोर किए जा रहे हैं लेकिन अब लगता है अनन्या की गुहार विजय की मां तक पहुंच गई है. विजय की मां ने अनन्या को हाल ही में आशीर्वाद दिया है.

 

5/5

ट्रेन्डिंग फोटोज़