Advertisement
photoDetails1hindi

Amrita Singh ने Saif Ali Khan संग गुपचुप शादी के बाद कहा था- हमने किसी को बताया नहीं, बताते तो...!

Amrita-Saif Story: अमृता सिंह और सैफ अली खान ने 1991 में गुपचुप शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं शादी के बाद विदेश में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे लेकर चौंकाने वाली बात कही थी.   

1991 में हुई थी सीक्रेट वेडिंग

1/5
1991 में हुई थी सीक्रेट वेडिंग

अमृता सिंह और सैफ अली खान के बीच एक नजर का प्यार था. दोनों तब एक दूजे के ऐसे दीवाने हुए कि चट प्यार, पट शादी करने में भी इन्होंने देर ना की थी. 1991 में दोनों ने मुलाकात के 6 महीने के अंदर ही शादी कर ली थी जिसकी भनक तक किसी को नहीं थी.

13 साल बड़ी थीं अमृता

2/5
13 साल बड़ी थीं अमृता

शादी को काफी समय तक सीक्रेट रखने के बाद इन्होंने अपने-अपने घरवालों को इसके बार में बताया तो ये उनके लिए काफी शॉकिंग था. क्योंकि तब अमृता सैफ से 13 साल बड़ी थीं और करियर में भी उनसे काफी आगे थीं जबकि सैफ उस वक्त फिल्मों के लिए स्ट्रगल कर रहे थे.

पटौदी परिवार को लगा था झटका

3/5
पटौदी परिवार को लगा था झटका

खासतौर से पटौदी परिवार के लिए ये वाकई झटका था क्योंकि उस वक्त हर कोई चाहता था कि सैफ को पहले करियर में सेटल हो जाना चाहिए था और फिर शादी करनी थी. हालांकि परिवार ने हर फासले को दरकिनार करते हुए दोनों के रिश्ते को कबूल किया.

सवाल का अमृता ने दिया था चौंकाने वाला जवाब

4/5
सवाल का अमृता ने दिया था चौंकाने वाला जवाब

वहीं शादी के तुरंत बाद अमृता हनीमून की बजाय अमेरिका अपने किसी प्रोफेशनल इवेंट के लिए गई थीं. उस वक्त एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि हमने सुना है कि आपकी शादी के बारे में पटौदी साहब और शर्मिला टैगोर को भी नहीं पता था और इससे वो काफी अपसेट थे.

2004 में हो गए थे अलग

5/5
2004 में हो गए थे अलग

इस सवाल के जवाब में अमृता ने कहा था- बल्कि हमें बुरा लग रहा है कि हमने किसी को बताया नहीं, अगर बताते तो बड़े पैमाने पर हमारी शादी होती. हालांकि 1991 में हुई ये शादी 2004 में टूट गई जब दोनों का तलाक हो गया.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़