Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Turns Bold: स्वयंवर जीतने के बाद आकांक्षा पुरी ने दिखाया ऐसा हुस्न, फिर से क्लीन बोल्ड हो जाएंगे मीका सिंह

Actress Turns Bold: 12 साल से मीका सिंह (Mika Singh) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) दोस्त हैं. लेकिन 'मीका दी वोहटी' स्वयंवर में आकांक्षा को चुनकर मीका ने उनसे शादी करने का मन बना लिया है. स्वयंवर के बाद से आकांक्षा, मीका सिंह के साथ लगातार स्पॉट हो रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है मीका से सगाई के बाद आकांक्षा पुरी के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उतरने का नाम नहीं ले रहा. अब आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि उन्हें देखकर मीका की रातों की नींद जरूर उड़ जाएगी. देखिए आकांक्षा पुरी का हॉट फोटोशूट.

1/5

मीका से सगाई करने के बाद 34 साल की आकांक्षा पुरी सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. यहां तक कि बोल्ड फोटोज से आकांक्षा का इंस्टाग्राम बीते कुछ दिनों में भर गया है.

2/5

आकांक्षा ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की शर्ट को खोलकर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि उनके फैंस के होश ही उड़ गए. एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोलकर कैमरे के सामने ब्रा फ्लॉन्ट की.

 

3/5

इन तस्वीरों में आकांक्षा ने ना केवल शर्ट के बटन खोलकर ब्रा फ्लॉन्ट की बल्कि अपनी अदाओं का ऐसा जादू चला रही हैं कि उन्हें देखकर मीका सिंह भी क्लीन बोल्ड हो जाएंगे.

4/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए आकांक्षा पुरी लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए दिखीं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

5/5

आकांक्षा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'माई बर्थडे वाइब. हैप्पी बर्थडे टू मी.' आपको बता दें, मीका सिंह की होने वाली वोहटी यानी कि आकांक्षा पुरी पारस छाबड़ा को भी डेट कर चुकी हैं. बिग बॉस सीजन 13 में पारस और आकांक्षा के रिश्ते की कड़वाहट सबके सामने आई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़