Advertisement
photoDetails1hindi

Abhishek Bachchan Birthday Photos: मालदीव वकेशन से अभिषेक बच्चन ने शेयर की ऐश्वर्या की ब्लैक सूट में ऐसी फोटो- बताया सबसे खूबसूरत नजारा

Abhishek Bachchan Birthday Celebration Photos: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 5 फरवरी को अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. बर्थडे से पहले ही अभिषेक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या के साथ मालदीव वकेशन के लिए चले गए थे. अब वहीं से अभिषेक बच्चन ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में अभिषेक ने मालदीव की कई फोटोज शेयर की और ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक भी दिखाया. देखिए जूनियर बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज.

खूबसूरत है नजारा

1/5
खूबसूरत है नजारा

सबसे पहले देखिए इस फोटो को. ये फोटो मालदीव की है. जिसमें आपको दूर-दूर तक नीला समंदर नजर आ रहा है. वहीं बीच पर आपको मेज और कुर्सी बैठने के लिए दिखाई दे रही है.

इस तरह हुआ वेलकम

2/5
इस तरह हुआ वेलकम

अब जरा इस फोटो को देखिए. इस फोटो में एक प्लेट है जिस पर लिखा है वेलकम होम अभिषेक ऐश्वर्या और आराध्या. इसी फोटो के साथ अब इस फोटो को देखिए जिसमें हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन लिखा है. 

मालदीव से दिखाया सनसेट

3/5
मालदीव से दिखाया सनसेट

इस फोटो के अलावा अभिषेक ने सनसेट की कई सारी तस्वीरें मालदीव से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मालदीव का खूबसूरत नजारा फोटो में कैद हुआ. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद आखिर में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो शेयर की है. 

ब्लैक सूट में लगीं खूबसूरत

4/5
ब्लैक सूट में लगीं खूबसूरत

इस फोटो में ऐश्वर्या ब्लैक कलर का प्लेन सूट पहने नजर आ रही हैं. वहीं कंधे पर ब्लैक प्रिटेंड दुपट्टा डाला हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा- 'कुछ खूबसूरत व्यूज ...खासतौर पर आखिरी वाला.'

जबरदस्त है बॉन्ड

5/5
जबरदस्त है बॉन्ड

आपको बता दें, अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को आने वाली 27 अप्रैल को 16 साल हो जाएंगे. ये दोनों काफी मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी आराध्या है. जिसके साथ दोनों अक्सर वकेशन मनाने जाते रहते हैं. हाल ही में ऐश्वर्या अंबानी परिवार के फंक्शन में बेटी आराध्या के साथ स्पॉट हुई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़