Pakistani Movie: फिर चला Fawaad-Mahira का जादू! नई फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, दुनियाभर में पहले हफ्ते की कमाई है ताबड़तोड़
Advertisement
trendingNow11402068

Pakistani Movie: फिर चला Fawaad-Mahira का जादू! नई फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, दुनियाभर में पहले हफ्ते की कमाई है ताबड़तोड़

The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी सिनेमा न सिर्फ भारत में बल्कि अब दुनिया भर में सराहा जा रहा है. हाल ही में रिलीज हुई फवाद खान (Fawad Khan) की फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend of Maula Jatt) ने बॉक्सऑफिस पर हंगामा कर दिया है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर शानदार कलेक्शन कर हर किसी को हैरान कर दिया है. 

 

fawad khan

Fawad Khan Maula Jatt: पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) की फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend of Maula Jatt) रिलीज हो चुकी है जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है.  आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड मार्केट में ओपनिंग वीकेंड में ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पाकिस्तानी मूवी बन गई है. पहले ही हफ्ते में फवाद खान की फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई कर ली है. 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend of Maula Jatt) की ताबड़तोड़ कमाई से हर तरफ फिल्म की चर्चा हो रही है. 

यूएई में बनाया रिकॉर्ड

फवाद खान की फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने इतिहास रच दिया है. ये फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पाकिस्तानी मूवी बन गई है. पहले हफ्ते में ही फिल्म ने 50 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इतना ही नहीं 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने UAE  बॉक्सऑफिस पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है. इसके अलावा कैनडा में फवाद खान की फिल्म टॉप 6 में पहुंच गई है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया में ये फिल्म 8वें और यूके में 9वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है. आपको यहां ये भी बता दें कि ये फिल्म 25 देशों में लगभग 500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

 

पाकिस्तान में मिली इतनी स्क्रीन्स

 

'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' को पाकिस्तान में 400 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म विदेश में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. आपको बता दें कि इस फिल्म में फवाद खान के साथ माहिरा खान लीड रोल में हैं. 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने पाकिस्तान में कई रिकॉर्ड बना लिए हैं. फिल्म की कहानी से लेकर स्टारकास्ट तक की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म के ट्रेलर के साथ ही लोगों में 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी. इस एक्शन फिल्म को बिलाल लशारी ने डायरेक्ट किया है. माहिरा और फवाद के अलावा हुमैमा मलिक और हमजा अली अब्बासी भी अहम भूमिका में हैं.  ये फिल्म साल 1979 में रिलीज हुई फिल्म मौला जट्ट की रीमेक है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news