Sukesh Chandrashekhar Letter: 'नोरा चाहती थी मैं जैकलीन को छोड़ दूं...', नए खत में महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने किए ये बड़े खुलासे
Advertisement

Sukesh Chandrashekhar Letter: 'नोरा चाहती थी मैं जैकलीन को छोड़ दूं...', नए खत में महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने किए ये बड़े खुलासे

Sukesh Chandrashekhar Case: सुकेश ने दावा किया है कि नोरा फतेही ने आर्थिक अपराध ब्यूरो (EOW) के सामने अपना बयान बदला था. सुकेश ने ये भी कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं. मेरे मना करने के बाद भी नोरा मुझे परेशान करती रही.

Sukesh Chandrashekhar Letter: 'नोरा चाहती थी मैं जैकलीन को छोड़ दूं...', नए खत में महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने किए ये बड़े खुलासे

 Jacqueline Fernandez-Nora Fatehi-Sukesh ChandraShekhar: जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की एक और चिट्ठी सामने आई है. इसमें उसने बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. चिट्ठी में सुकेश ने कहा है कि मैं और जैकलीन फर्नांडिस दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे. लेकिन, इस रिश्ते से नोरा फतेही जलती थी. नोरा हमेशा जैकलीन से ईर्ष्या करती थी. हमेशा जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी.

सुकेश ने दावा किया है कि नोरा फतेही ने आर्थिक अपराध ब्यूरो (EOW) के सामने अपना बयान बदला था. सुकेश ने ये भी कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं. मेरे मना करने के बाद भी नोरा मुझे परेशान करती रही. सुकेश ने चिट्ठी में आगे लिखा- जैकलीन और मैं सीरियल रिलेशनशिप में थे. यही वजह थी कि नोरा, जैकलीन से जलती थी. मुझे जैकलीन को लेकर भड़काती थी और मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी. नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं. सुकेश ने आगे लिखा है कि निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना केवल पेशेवर सहयोगी थे और प्रोडक्शन में काम करने वाले थे.

कोर्ट ने स्थगित की याचिका

बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के खिलाफ नोरा फतेही की याचिका को स्थगित कर दिया. दरअसल, महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के ठगी के मामले में बीते दिनों नोरा फतेही ने जैकलीन पर मानहानि का केस दर्ज कराया था. उनका दावा है कि इस मामले में उनका नाम जबदस्ती घसीटा गया है. नोरा की याचिका पर शनिवार को पटियाला हाउस अदालत के सुनवाई की, चूंकि जज ज्यूडिशियल ट्रेनिंग के कारण छुट्टी पर थे, इसलिए इस मामले को 25 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. 13 जनवरी को फतेही ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के तौर पर कोर्ट के सामने अपना बयान दर्ज कराया था.

ईओडब्ल्यू कर रही जांच

फतेही का बयान मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आकृति महेंद्रू की मौजूदगी में दर्ज किया गया. मामले में फर्नांडीज की जांच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) भी कर रही है. इससे पहले फतेही ईओडब्ल्यू के सामने भी पेश हुए थे. फतेही ने 12 दिसंबर, 2022 को आरोप लगाया था कि फर्नांडिज ने एक्ट्रेस होने के बावजूद उनके खिलाफ झूठा बयान दिया.

फर्नांडीज ने मुझे मामले में अनावश्यक रूप से घसीटा और बदनाम किया है। चूंकि हम एक ही इंडस्ट्री से है, ऐसे में वह अच्छी तरह से जानती है कि किसी भी कलाकार का व्यवसाय और उनका करियर पूरी तरह से उनकी प्रतिष्ठा पर आधारित है. यह साफ है कि उक्त आरोप इरादे से लगाया गया है और इस तरह के आरोप से शिकायतकर्ता की प्रतिष्ठा को नुकसान होगा. ईडी ने 2 दिसंबर 2022 को मामले को लेकर फतेही से पूछताछ की थी. चंद्रशेखर ने अलग-अलग मॉडल्स और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपए खर्च किए थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news