Bollywood Marriage: बॉलीवुड की यह खूबसूरत सिंगर और कंपोजर कर रहे शादी, 6 नवंबर को गूंजेगी शहनाई
Advertisement
trendingNow11413323

Bollywood Marriage: बॉलीवुड की यह खूबसूरत सिंगर और कंपोजर कर रहे शादी, 6 नवंबर को गूंजेगी शहनाई

Mithoon And Palak Muchhal To Marry: बॉलीवुड के चर्चित म्यूजिक कंपोजर मिथुन और गायिका पलक मुच्छल की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है. यह शादी 6 नवंबर को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में होगी. बॉलीवुड के तमाम दिग्गज इस शादी में पहुंचने वाले हैं.

 

Bollywood Marriage: बॉलीवुड की यह खूबसूरत सिंगर और कंपोजर कर रहे शादी, 6 नवंबर को गूंजेगी शहनाई

Mithoon And Palak Muchhal Carrer: बॉलीवुड में एक और हाई प्रोफाइल शादी की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन इस बार यह एक्टरों की न होकर संगीत की दुनिया के लोकप्रिय सितारों की है. खूबसूरत सिंगर पलक मुच्छल और म्यूजिक कंपोजर मिथुन की शादी 6 नवंबर को तय हुई है. पलक बीते एक दशक और मिथुन डेढ़ दशक से बॉलीवुड संगीत की दुनिया में सक्रिय हैं. दोनों के नाम बड़ी फिल्में और बड़ी कामयाबियां हैं. बताया जाता है कि दोनों बीते कुछ साल से चुपचाप एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अंततः अपने परिवारजनों की सहमति से उन्होंने शादी का फैसला किया है. पलक इंदौर (मध्य प्रदेश) की रहने वाली हैं, जबकि मिथुन बॉलीवुड की म्यूजिक फैमेली से हैं.

लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल कनेक्शन
पलक और मिथुन की शादी बहुत ग्रेंड स्केल पर होने जा रही है. मुंबई के एक पांच सितारा होटल को पांच, छह और सात तारीख के लिए बुक किया गया है. इसमें देश-विदेश से मेहमान आएंगे और कई बॉलीवुड सितारे शादी के गवाह बनेंगे. मुंबई में होने वाली इस शादी का रिसेप्शन तीन दिन तक चलेगा. दोनों ही परिवारों में शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. पलक का परिवार पूरी तरह मुंबई में शिफ्ट हो चुका है. पलक के माता-पिता के साथ एक भाई पलाश मुच्छल है. पलक ने विख्यात संगीतकार जोड़ी कल्याणजी-आनंदजी से संगीत सीखा है. वह चार साल की उम्र में उनके लिटिल स्टार ग्रुप की सदस्य बन चुकी थीं. जबकि मिथुन के चाचा प्यारेलाल शर्मा थे. जो विख्यात संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के रूप में संगीत प्रेमियों द्वारा याद किए जाते हैं. वहीं मिथुन के पिता नरेंद्र शर्मा म्यूजिक अरेंजर हैं, जिन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों के लिए काम किया.

पलक ने की चैरिटी से शुरुआत
मिथुन ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म जहर के गाने वो लम्हे की कंपोजिंग के साथ की थी. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा. उन्होंने अनवर, मर्डर 2, जिस्म 2, आशिकी 2, एक विलेन से लेकर हाफ गर्लफ्रेंड, कबीर सिंह, राधे श्याम और शमशेरा जैसी फिल्मों के लिए गाने तैयार किए. दूसरी तरफ पलक मुच्छल ने चैरिटी के लिए गानों से शुरुआत की और अपने प्राइवेट एलबम निकाले. बॉलीवुड में गाने का उन्हें पहला मौका हिमेश रेशमिया स्टारर फिल्म दमादम (2011) में मिला. अपने चैरिटी वर्क के कारण मुच्छल बॉलीवुड स्टार सलमान खान के संपर्क में आईं और उन्होंने पलक को अपनी फिल्मों में आगे बढ़ाया. सलमान की एक था टाइगर (2012) में पलक ने लापता गाना गाया और फिर लगातार आगे बढ़ती गईं. आशिकी 2, आर... राजकुमार, जय हो, किक, गब्बर इज बैक, बाहुबलीः द बिगनिंग, प्रेम रतन धन पायो, एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी से लेकर हाल में आई शमशेरा तक के गानों में पलक की आवाज सुनी जा सकती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news