Anjali Arora: MMS Leak से पॉपुलर हुई इस हसीना ने नई फोटोज से फिर मचाया कोहराम! कातिलाना पोज देते हुए जो दिखा उससे छूटे लोगों के पसीने!
Advertisement

Anjali Arora: MMS Leak से पॉपुलर हुई इस हसीना ने नई फोटोज से फिर मचाया कोहराम! कातिलाना पोज देते हुए जो दिखा उससे छूटे लोगों के पसीने!

Anjali Arora Bold Photos: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर ही उनकी फॉलोअर्स की तादाद 12.2 मिलियन है. सोशल मीडिया पर वह खूब फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

Anjali Arora: MMS Leak से पॉपुलर हुई इस हसीना ने नई फोटोज से फिर मचाया कोहराम! कातिलाना पोज देते हुए जो दिखा उससे छूटे लोगों के पसीने!

Anjali Arora Instagram: कच्चा बादाम पर डांस से मशहूर हुईं सोशल मीडिया सनसनी अंजलि अरोड़ा से कौन वाकिफ नहीं है. बहुत कम ही समय में उन्होंने शोहरत का स्वाद चखा है. वह एक मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर ही उनकी फॉलोअर्स की तादाद 12.2 मिलियन है. सोशल मीडिया पर वह खूब फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

अब अंजलि अरोड़ा ने एथनिक स्टाइल में कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. उन्होंने लहंगे में फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने आध्या डिजाइनर का लहंगा पहना है. इसके कैप्शन में अंजलि ने लिखा है, तुम्हें मिलना पड़ेगा जमाना हुआ. अंजलि की इन तस्वीरों पर अब तक 2 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने कमेंट बॉक्स में भी उनकी जमकर तारीफ की है. 

लॉक अप में आईं थीं नजर

अंजलि अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रहीं. पिछले दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक लॉक अप नाम का एक शो होस्ट किया था, जिसमें अंजलि अरोड़ा भी नजर आई थीं. आए दिन उनका नया ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. इसके अलावा ट्रेंडिंग वीडियोज भी वह खूब पोस्ट करती हैं 

लोगों ने जमकर किए कमेंट्स, 

उनकी लहंगे में तस्वीरें सामने आते ही यूजर्स ने सिलसिलेवार कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, आप तस्वीरों में बेहद शानदार लग रही हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- हंसती रहे तू हंसती रहे. कई यूजर्स ऐसे हैं, जिन्होंने हार्ट और फायर इमोजी के जरिए कमेंट्स किए हैं.

डिप्रेशन का कर रहीं सामना

बता दें कि अंजलि ने जितनी तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ीं, उनको उतनी ही नेगेटिविटी का भी सामना करना पड़ा. लॉक अप में कई बोल्ड खुलासों के बाद उनके एमएमएस लीक की अफवाह भी फैली थी. इसके बाद जो ट्रोलिंग शुरू हुई और आज भी जारी है. अंजलि ने पिछले दिनों उस मामले पर चुप्पी भी तोड़ी थी. उन्होंने बताया था कि वह वक्त कितना मुश्किल रहा. 

अंजलि ने कहा था कि बिना बात के ट्रोलिंग का सामना करना बहुत मुश्किल है. इस वजह से वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं. उन्होंने कहा था कि जब किसी के साथ गलत होता है तो लोग बुद्धिजीवी बन जाते हैं और अपनी राय देते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर आकर वह बदल जाते हैं. उनकी लैंग्वेज भद्दी हो जाती है. उन्होंने यह भी बताया कि ट्रोलिंग ने किस तरह से उनकी मेंटल हेल्थ को प्रभावित किया था. 

उन्होंने कहा था, ट्रोलिंग की वजह से मैं न सिर्फ रोई बल्कि यह भी सोच रही थी कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है. अंजलि ने खुलासा करते हुए कहा कि वह काफी वक्त से डिप्रेशन से जूझ रही हैं. उन्होंने लॉक अप के वक्त बताया था कि स्कूल डेज में उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news