Naresh Babu Marriage: 58 साल की उम्र में ये एक्टर करेगा चौथी शादी! लिप-लॉक की फोटो डाली तो तीसरी पत्नी हो गई आगबबूला
Advertisement
trendingNow11518220

Naresh Babu Marriage: 58 साल की उम्र में ये एक्टर करेगा चौथी शादी! लिप-लॉक की फोटो डाली तो तीसरी पत्नी हो गई आगबबूला

Naresh Babu-Pavitra Lokesh: रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम्या ने कहा कि नरेश ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. नरेश का आरोप था कि राम्या के दिवंगत सुपरस्टार कृष्णा के साथ संबंध हैं और फिर उन्होंने रास्ते जुदा होने की बात की थी. 

Naresh Babu Marriage: 58 साल की उम्र में ये एक्टर करेगा चौथी शादी! लिप-लॉक की फोटो डाली तो तीसरी पत्नी हो गई आगबबूला

Mahesh Babu Brother: कन्नड़ फिल्मों के स्टार नरेश बाबू चौथी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने न्यू ईयर के मौके पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को यह खबर दी है. इसमें वह एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश को किस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. नरेश बाबू कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के भाई हैं. नरेश बाबू के इस वीडियो पर उनकी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति आगबबूला हो गई हैं. उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि वह यह शादी नहीं होने देंगी.

एक्ट्रेस के साथ किया लिप-लॉक

न्यू ईयर के मौके पर पवित्रा और नरेश ने यह वीडियो  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. इस वीडियो की शुरुआत में लिखा है- हमारी दुनिया में स्वागत है. इसके बाद कुछ जलती हुई मोमबत्तियां नजर आती हैं. फिर नरेश और पवित्रा एक दूसरे को केक खिलाते हैं और फिर दोनों लिप-लॉक करते दिखाई देते हैं. कपल के पीछे आतिशबाजी से आसमान चमकता हुआ दिखाई देता है. इसके बाद स्क्रीन पर हैपी न्यू ईयर और फिर लिखा आता है कि हम जल्द शादी करने वाले हैं. 

तीसरी पत्नी ने दिया ऐसा रिएक्शन

जैसे ही नरेश और पवित्रा का ये वीडियो वायरल हुआ, उनकी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति ने इस पर कड़ा ऐतराज जताया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, राम्या ने कहा कि मैं उनको ये शादी करने नहीं दूंगी. वे इतना कैसे नीचे गिर सकते हैं. हमारा अब तक तलाक नहीं हुआ है. वह तीन शादियां पहले ही कर चुके हैं. हमारा एक बच्चा भी है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम्या ने कहा कि नरेश ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. नरेश का आरोप था कि राम्या के दिवंगत सुपरस्टार कृष्णा के साथ संबंध हैं और फिर उन्होंने रास्ते जुदा होने की बात की थी. नरेश ने एक प्रेम पत्र भी दिखाया था, जिसका राम्या ने खंडन किया था. जानकारी के मुताबिक, पिछले साल जुलाई में राम्या ने पवित्रा और नरेश को एक साथ होटल से निकलते हुए लिफ्ट में पकड़ लिया था. इसके बाद राम्या ने चप्पलों से उनकी पिटाई की थी. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news