हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन क्यों डायरेक्ट नहीं करना चाहतीं फिल्में? खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12227504

हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन क्यों डायरेक्ट नहीं करना चाहतीं फिल्में? खुद किया खुलासा

Hollywood Actress Nicole Kidman: हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन ने हाल ही में बताया कि उनके पास बहुत सारे आइडिया हैं, लेकिन फैसला एक डायरेक्टर को लेना होता है, जो उनके बस की बात नहीं है.

 

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने कह दी बड़ी बात

Hollywood Actress Nicole Kidman: एक्ट्रेस निकोल किडमैन ने अपने अभिनय के दम पर पिछले तीन दशकों से अधिक समय से हॉलीवुड को अपना दीवाना बना रखा है.एक शानदार कलाकार के रूप में एक्ट्रेस को रविवार को 'अमेरिकन फिल्म इंस्टीट्यूट लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' (AFI) से सम्मानित किया गया. इसके साथ ही वह इंस्टीट्यूट द्वारा सर्वोच्च सम्मान पाने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री भी बन गईं. अवॉर्ड लेते समय अपनी स्पीच के दौरान निकोल किडमैन ने बताया कि वह क्यों डायरेक्टर नहीं बनना चाहती हैं. 

निकोल किडमैन (Nicole Kidman) ने स्पीच के दौरान अपने पिछले डायरेक्टर्स की खूब तारीफ की, लेकिन एक्ट्रेस को लगता है कि वह खुद एक 'खराब डायरेक्टर' होंगी. निकोल किडमैन ने बताया कि उनके पास बहुत सारे आइडिया हैं, लेकिन एक डायरेक्टर को फैसला लेना होता है, जो उनके स्वभाव में  नहीं है. एएफआई रेड कार्पेट पर हॉलीवुड रिपोर्टर के साथ बातचीत में निकोल किडमैन ने बताया कि एक प्रोड्यूसर के काम उनकी रुचि से कहीं अधिक मेल खाते हैं. 

साथ चाहिए, लेकिन शादी नहीं करना चाहता सेलेब कपल, पहली बार रिश्ते पर बोले- 'पब्लिकली हम...'

'मैं एक खराब डायरेक्टर बनूंगी'
निकोल किडमैन ने कहा, ''मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक खराब डायरेक्टर बनूंगी, क्योंकि मेरे पास हमेशा बहुत सारे आइडिया होते हैं. एक डायरेक्टर को चुनाव करना होता है, और यह मेरा मजबूत पक्ष नहीं है. लेकिन मैं भावुक होने, किसी को सपोर्ट करने और एक स्क्रिप्ट पढ़ने में अच्छी हूं. मैं यह कहने में अच्छी हूं कि 'मुझे यह स्क्रिप्ट पसंद है,' या किसी को देखकर यह कहने में बहुत अच्छी हूं, 'मुझे इस अभिनेता से प्यार है, मुझे इस डायरेक्टर से प्यार है, मैं उनका सपोर्ट कैसे करूं?' और उन्होंने शायद कुछ नहीं किया है, लेकिन मैं उनके पीछे रहना चाहती हूं. मुझे यही करना पसंद है; यह मुझे एक्साइट करता है, और यह वास्तव में मुझे खुश करता है. मुझे अन्य लोगों पर लाइम लाइट में लाना या ऐसा करने में मदद करना पसंद है.'' 

बतौर प्रोड्यूसर निकोल किडमैन
एक प्रोड्यूसर के रूप में निकोल किडमैन ने 'बिग लिटिल लाइज', 'नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स', 'द अनडूइंग', 'लव एंड डेथ' और कई अन्य प्रोजेक्ट्स को हैंडल किया है.

Trending news