Advertisement
photoDetails1hindi

Marine El Himer: इस बोल्ड मॉडल ने कबूला इस्लाम, फैशन-स्टाइल छोड़ हिजाब पहने आईं नजर, वजह करेगी हैरान

Bold Model Converted to Islam: फ्रांस की मॉडल और मशहूर एक्ट्रेस मरीन एल हिमर (Marine El Himer) ने हाल ही में अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिनके जरिए उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल कर लेने की बात अपने फैंस को बताई है. हाल ही में मरीन एल हिमर (Marine El Himar Photos) मक्का भी होकर आई हैं.  

1/5

मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस मरीन एल हिमर (Marine El Himer Photos) की नई तस्वीरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. मरीन एल हिमर हाल ही में फैशन और स्टाइल को छोड़कर हिजाब पहने नजर आई हैं. तस्वीरों के साथ मॉडल ने अपना धर्म बदलने की बात भी फैंस को बता दी है. 

2/5

फ्रांस की फेमस मॉडल मरीन एल हिमर (Marine El Himer) ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है. मॉडल ने हाल ही में मक्का का दौरा भी किया है. उन्होंने मक्का दौरा की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं. मरीन के इस्लाम कबूल करने के पीछे हैरान कर देने वाली वजह है.

3/5

बोल्ड मॉडल एक्ट्रेस मरीन एल हीमर (Marine El Himer) की परवरिश उनके सौतेले पिता ने की है. एक समय के बाद जब मरीन को उनके बायलोजिकल पिता के बारे में पता लगा तो उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया. 

4/5

मरीन (Marine El Himer Photos) ने अपने बायलोजिकल पिता के बारे में रिसर्च के दौरान ही इस्लाम के बारे में जाना. जिससे वह काफी प्रभावित हुईं और उन्होंने तब ही इस्लाम कबूल करने का फैसला कर लिया.

5/5

कथित तौर पर मरीन ने कई महीने पहले ही इस्लाम कबूल कर लिया था. लेकिन इसे पब्लिक हाल ही में मक्का की यात्रा के दौरान किया है. साथ ही मरीन ने मोरक्को की नागरिकता भी ले ली है. बता दें मरीन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, उनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़