Mufasa Teaser: 'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर आउट, फिल्म 20 दिसंबर को आ रही सिनेमाघरों में
Advertisement
trendingNow12228048

Mufasa Teaser: 'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर आउट, फिल्म 20 दिसंबर को आ रही सिनेमाघरों में

Mufasa Teaser OUT: डिज्नी ने इंस्टाग्राम पर 'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर जारी कर दिया है. टीजर को जारी करते हुए पोस्ट पर कैप्शन दिया गया है, "एक शेर जो हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देगा. 'मुफासा: द लायन किंग', 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में.''

'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर OUT

Mufasa Teaser OUT: 'द लॉयन किंग' के प्रीक्वल का इंतजार अब खत्म हो गया है. डिज्नी ने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दे दिया है. आने वाली फिल्म 'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर सामने आ गया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी भी इंस्टाग्राम पर दे दी गई है. 'मुफासा' का टीजर काफी धमाकेदार, जिसे देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भी बढ़ गया है.

साल 2019 में रिलीज हुई 'द लॉयन किंग' (The Lion King) को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म की अपार सफलता के बीच ऑस्कर विजेता निर्देशक बैरी जेनकिंस ने फैन्स को एक अनोखा तोहफा दिया और 'द लॉयन किंग' के प्रीक्वल का ऐलान किया. आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) ने 2019 की 'द लॉयन किंग' के लिए हिंदी वॉयसओवर किया था. 

बेटे की मौत के बारे में याद कर रो पड़े शेखर सुमन, बोले- 'पूरी रात उसके शरीर के पास...'

फर्स्ट लुक के 2 साल बाद जारी हुआ टीजर
'मुफासा: द लॉयन किंग' (Mufasa: The Lion King) का फर्स्ट लुक साल 2022 में जारी किया गया था और बताया गया था कि ये फिल्म साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. उसी वक्त से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. दो साल बाद आखिरकार 'मुफासा' का पहला ऑफिशियल टीजर सामने आ गया है. डिज्नी प्लस ने 29 अप्रैल को अपनी मच अवेटिड अपकमिंग फिल्म 'मुफासा: द लॉयन किंग' का फर्स्ट लुक का टीजर जारी किया है.

'मैं बहुत रोई...', मनारा चोपड़ा ने ऐड के लिए दिया था 3 राउंड का ऑडिशन, फिर भी शूट से भेज दिया था घर

यंग मुफासा और उसके भाई स्कार की कहानी
इस टीजर में आप देख सकते हैं कि यंग मुफासा और उसके भाई स्कार की कहानी बताई जा रहा है. इस टीजर में झलक देखने को मिलती है कि कैसे नफरत ने उनके रिश्ते पर कब्जा कर लिया है. टीजर की शुरुआत जानवरों से होती है, जिसमें दिखाया गया है कि वे किस तरह अपना जीवन जी रहे हैं. इसके बाद मुफासा का परिचय कराया जाता है, जिसने कई जानवरों की जिंदगी बदल दी. टीजर में जिस तरह से मुफासा और दूसरे जानवरों को पेश किया गया है, वो काबिले तारीफ है. इस टीजर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

20 दिसंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक
डिज्नी ने इंस्टाग्राम पर 'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर जारी कर दिया है. टीजर को जारी करते हुए पोस्ट पर कैप्शन दिया गया है, "एक शेर जो हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देगा. 'मुफासा: द लायन किंग', 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में.''

Trending news