Rapper Murder: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस रैपर को दिन-दहाड़े मारी गोली, इतनी सी उम्र में दुनिया को अलविदा
Advertisement
trendingNow11421714

Rapper Murder: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस रैपर को दिन-दहाड़े मारी गोली, इतनी सी उम्र में दुनिया को अलविदा

Takeoff Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद इस रैपर को भी दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस के बीच गम का माहौल है.

टेकऑफ

Rapper Takeoff Murder: पिछले दिनों सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या का मामला सामने आया था. उनकी दिन-दहाड़े गोलीमारकर हत्या कर दी गई. इस घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया था और अब एक बार फिर से ऐसी ही घटना लोगों के सामने आई है और फैंस हैरान रह गए हैं.  जी हां, अमेरिका के नामी रैपर की हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई है और इस रैपर का नाम है टेकऑफ (Rapper Takeoff). 2 बजकर 30 मिनट पर जब ये घटना हुई उस वक्त सिंगर डाइस खेल रहे थे और तभी उनपर गोलियों की बरसता हो गई. रैपर के मर्डर से लोगों के मन के अंदर भीतर आक्रोश है.

डाइस खेलते वक्त हुई झड़प

आपको जानकर हैरानी होगी कि टेकऑफ ने मजह 28 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. इस खबर की वजह से उनके फैंस को काफी गहरा सदमा लगा है. आपको बता दें, टेकऑफ डाइस खेल रहे थे और इसे खेलते समय विवाद शुरू हो गया और फिर किसी ने उन पर गोली चला दी. इतना ही नहीं, रैपर के साथ इस जगह पर मौजूद दो अन्य लोगों को भी गोली लगी थी. बता दें कि टेकऑफ को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया. इतना ही नहीं, रैपर के साथ इस जगह पर मौजूद दो अन्य लोगों को भी गोली लगी थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल दोनों की हालत ठीक है. 

फैंस हुए परेशान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस समय ये घटना हुई उस वक्त घटनास्थल पर करीब 40-50 लोग थे. हाल ही में इस घटना का एक फुटेज सामने आया है, जिसमें क्वावो को देखा गया है और कुछ लोग टेकऑफ को घेरे खड़े थे. टेकऑफ की मौत की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर टेकऑफ के दोस्त और फैंस उनको श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं. 

लोगों ने जताया दुख

बॉक्सर क्रिस यूबैंक जूनियर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'मुझे याद है कि टेकऑफ बहुत डाउन टू अर्थ, कूल ड्यूड था, विश्वास नहीं हो रहा है...वास्तव में इस इंडस्ट्री में कुछ बदलाव लाने की जरुरत है'. वहीं ट्विच स्ट्रीमर एडिन रॉस ने लिखा, 'टेकऑफ रेस्ट इन पीस, मैंने अभी उनसे बात की थी...मैं अभी सदमे में हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है'.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news