बच्चन परिवार में कौन हैं जया बच्चन का बेस्ट फ्रेंड? श्वेता नंदा ने बताया बिल्कुल भी चिल नहीं हैं उनकी मां
Advertisement
trendingNow12190401

बच्चन परिवार में कौन हैं जया बच्चन का बेस्ट फ्रेंड? श्वेता नंदा ने बताया बिल्कुल भी चिल नहीं हैं उनकी मां

Jaya Bachchan Best Friend: 'वॉट द हेल नव्या सीजन 2' में नव्या संग श्वेता बच्चन और जया बच्चन नजर आए. यहां दोनों ने अपने बॉन्ड, दोस्तों और फ्रेंडशिप को लेकर बातचीत की. इस दौरान जया बच्चन ने अपने बेस्ट फ्रेंड के बारे में भी बताया. वहीं बेटी ने उनके नेचर को लेकर भी बातचीत की.

जया बच्चन के बेस्ट फ्रेंड

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में एक बार फिर फैमिली को लेकर बड़े दिलचस्प खुलासे हुए. जहां श्वेता नंदा बच्चन ने मां जया को लेकर बताया कि वह बहुत सख्त हैं तो वहीं जया बच्चन ने खुलासा किया कि घर में आखिर उनका बेस्ट फ्रेंड कौन है. वहीं नव्या ने भी नाना-नानी से जुड़े कई बातों को उजागर किया. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं जया बच्चन के बेस्ट फ्रेंड.

नव्या के पॉडकास्ट का नाम है What The Hell Navya. इसके लेसेट् एपिसोड में नव्या, जया और श्वेता नजर आए. पिछली बार तो श्वेता नंदा बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा भी आए थे. हालिया एपिसोड में जया और उनकी बेटी आपसी बॉन्ड पर बात करती नजर आईं.

कौन हैं जया बच्चन के बेस्ट फ्रेंड
'वॉट द हेल नव्या सीजन 2' में नव्या ने नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन से बेस्ट फ्रेंड के बारे में पूछा. यहां जया ने कंफेस किया कि उनके सबसे पक्के दोस्त हसबैंड अमिताभ बच्चन हैं. वह उनसे कभी भी कोई बात नहीं छुपाती हैं. उनका मानना है कि किसी भी रिलेशनशिप में ईमानदारी सबसे कीमती चीज होती है. उन्होंने कहा कि ये हो सकता है कि कभी कभी आपके ओपिनियन और एक्शंस अलग हों.

जब नातिन संग बच्ची बन गईं जया बच्चन, अमिताभ बच्चन संग बेहद प्यारी तस्वीरें

जया बच्चन का बेटी श्वेता के साथ कैसा रिश्ता है
वहीं श्वेता बच्चन ने मां को लेकर बातचीत में बताया कि उनकी मां का रवैया कैसा है. उन्होंने बताया कि हमेशा से ही मां और बेटी में जो सीमा होती है, वो उन्होंने बनाए रखी है. उन्होंने ये भी माना कि वह मां जया के साथ इतनी ओपन नहीं रही जितनी दोस्तों के साथ होती हैं.  हालांकि जया और नव्या इस बात से सहमत नहीं हुए.

जब जया बच्चन ने बताया था, बदला करती थीं झाड़ियों के पीछे पैड्स

बिल्कुल भी चिल नहीं है जया बच्चन
एपिसोड में जया बच्चन ने ये भी बताया कि जया बच्चन बिल्कुल भी चिल नहीं हैं. वह ओपन और फ्रैंक हैं. उनके दोस्तों को भी जया के साथ समय बिताना अच्छा लगता है.

Trending news