शादीशुदा होते हुए भी इस एक्ट्रेस पर दिल हार गए थे Kumar Sanu, पत्नी को पता चला तो...
Advertisement

शादीशुदा होते हुए भी इस एक्ट्रेस पर दिल हार गए थे Kumar Sanu, पत्नी को पता चला तो...

Meenakshi Seshadri Personal Life: मीनाक्षी अपने दौर की फेमस एक्ट्रेस थीं और उन्होंने कई चर्चित फिल्मों में काम किया था. इन फिल्मों में हीरो, दामिनी, घायल, घर हो तो ऐसा,मेरी जंग और  शहंशाह आदि शामिल हैं. 

शादीशुदा होते हुए भी इस एक्ट्रेस पर दिल हार गए थे Kumar Sanu, पत्नी को पता चला तो...

Meenakshi Seshadri Love Life: कुमार सानू (Kumar Sanu) फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. कुमार सानू ने कई फिल्मों में बेहतरीन गाने गाए थे लेकिन उनकी लाइफ में एक दौर ऐसा भी आया था जब वे बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे और अपना सबकुछ लुटा बैठे थे. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुमार सानू का 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) के साथ अफेयर था. मीनाक्षी अपने दौर की फेमस एक्ट्रेस थीं और उन्होंने कई चर्चित फिल्मों में काम किया था. इन फिल्मों में हीरो, दामिनी, घायल, घर हो तो ऐसा,मेरी जंग और  शहंशाह आदि शामिल हैं. 

fallback

फिल्म जुर्म की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं नज़दीकियां 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीनाक्षी और कुमार सानू के बीच नज़दीकियां फिल्म 'जुर्म' की शूटिंग के दौरान बढ़ने लगीं थीं. असल में मीनाक्षी इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं वहीं, कुमार सानू ने फिल्म के गाने गाये थे. इस फिल्म का ऐसा ही एक गाना आज तक फेमस है जिसे मीनाक्षी के ऊपर फिल्माया गया था, इस गाने के बोल थे -  ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’. आपको बता दें कि जल्द ही मीनाक्षी और कुमार सानू की नज़दीकियों के चर्चे पूरी इंडस्ट्री मेन आम हो गए थे. 

fallback

और सिंगर के घर में हो गया था हंगामा 

कहते हैं जैसे ही ये बात कुमार सानू की वाइफ को पता चली तो सिंगर के घर में जमकर हंगामा हो गया. हंगामा इस कदर हुआ कि आगे चलकर कुमार सानू का उनकी वाइफ़ से तलाक तक हो गया था. वही, इस पूरे मामले से अपनी इमेज खराब होती देख मीनाक्षी शेषाद्रि ने भी कुमार सानू से दूरी बना ली थी. बताते चलें कि मीनाक्षी शेषाद्रि अब अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहती हैं. एक्ट्रेस ने इनवेस्टमेंट बैंकर  हरीश मैसूर से शादी करके फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था.

Trending news