Where Is Antara Mali: माधुरी दीक्षित बनना चाहती थीं विवेक ओबेरॉय की ये हीरोइन, अचानक छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री; रातों-रात हुईं स्क्रीन से गायब!
Advertisement

Where Is Antara Mali: माधुरी दीक्षित बनना चाहती थीं विवेक ओबेरॉय की ये हीरोइन, अचानक छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री; रातों-रात हुईं स्क्रीन से गायब!

Antara Mali एक समय में माधुरी दीक्षित बनने की इच्छा थी.लेकिन समय का फेर ऐसा हुआ कि वो देखते ही देखते फिल्मों से गायब हो गईं. यहां तक कि वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है.

अंतरा माली

Actress Antara Mali: बॉलीवुड में कई हीरोइनों ऐसी हैं जो कई फिल्मों में तो आई थोड़ी पहचान भी मिली. लेकिन स्क्रीन से ऐसा गायब हुई कि उनका आजतक अता पता नहीं है. ऐसी ही है एक्ट्रेस अंतरा माली हैं. अंतरा माली को पहचान कंपनी फिल्म से मिली थी. विवेक ओबेरॉय के अपोजिट उनकी जोड़ी और रोल दोनों ही फैंस को खूब पसंद आया था. लेकिन समय के साथ अंतरा माली (Antara Mali) फिल्मों से ऐसा गायब हुई कि लंबे वक्त से नजर नहीं आ रही हूं. क्या आपको पता है कि वो इस वक्त कहां है और क्या कर रही हैं.

12 साल में की 12 फिल्में

अंतरा माली (Antara Mali) ने साल 1998 में ढूंढते रह जाओगो फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद तेलुगू और मलयालम फिल्में की और फिर से हिंदी भाषा की फिल्मों में एंट्री मारी. लेकिन राम गोपाल वर्मा की 'कंपनी' फिल्म से उन्हें थोड़ी पहचान मिली. इसके बाद 'रोड', 'डरना मना है', 'गायब', 'नाच' , 'मिस्टर या मिस' जैसे कई फिल्मों में आई लेकिन कोई भी फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ebolaarsiv

 

माधुरी दीक्षित बनने की थी इच्छा 
इन सब फिल्मों में कंपनी के बाद अगर कोई फिल्म चर्चा में रही तो वो थी मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं फिल्म. इस फिल्म में अंतरा ने छुटकी का रोल निभाया था. इस फिल्म के चर्चे तो खूब हुए लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. 

 

 

चे कुरियन से की शादी
साल 2005 से अंतरा माली ने फिल्मों से दूरी बनाना ही सही समझा. इसके पीछे की वजह फिल्मी करियर को उड़ान ना मिलना था.फिल्मों से दूरी बनाने के बाद अंतरा ने साल 2009 चे कुरियन से शादी की थी. आपको बता दें, अंतरा माली सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती हैं. शादी के बाद अंतरा माली ने फैंस और बॉलीवुड दोनों से दूरी बना ली.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news