जब मशहूर फिल्ममेकर ने Ranveer Singh को कहा था, ‘तुम ऋतिक रोशन नहीं हो, तो एक्टिंग...’
Advertisement

जब मशहूर फिल्ममेकर ने Ranveer Singh को कहा था, ‘तुम ऋतिक रोशन नहीं हो, तो एक्टिंग...’

Ranveer Singh Career: रणवीर सिंह ने अपने अब तक के करियर में बेहतरीन फिल्मों में दमदार किरदार निभाया है. लेकिन जब वो एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे थे तब उन्हें देश के बड़े फिल्ममेकर से जो नसीहत मिली उसे सुनकर वो भी हैरान रह गए थे. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Ranveer Singh News: रणवीर सिंह को आज इंडस्ट्री का टॉप एक्टर कहें तो कुछ गलत ना होगा. बैंड बाजा बारात से अपना शानदार करियर शुरू करने वाले रणवीर बॉलीवुड में अपना डंका बजा चुके हैं. बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, गली ब्वॉय, दिल धड़कने दो, गुंडे और लुटेरा जैसी शानदार फिल्मों में अहम किरदार निभाकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ये आज ये मुकाम हासिल किया था. लेकिन जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की तो उन्हें एक बड़े फिल्ममेकर से ऐसी बात सुनने को मिली थी जिसे वो आज तक भुला नहीं पाए होंगे. 

आदित्य चोपड़ा ने दिया था पहला ऑफर

साल 2010 में रणवीर सिंह की पहली फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था बैंड बाजा बारात. इस फिल्म में रणवीर की जोड़ी बनी अनुष्का शर्मा संग. फिल्म की कहानी काफी अलग थी लिहाजा ये जबरदस्त हिट रही और इसी के साथ रणवीर की निकल भी पड़ी. इस फिल्म के निर्माता थे आदित्य चोपड़ा जिन्होंने रणवीर को कास्ट करते हुए उन्हें खास नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था – ‘तुम ऋतिक रोशन नहीं हो तो एक्टिंग ठीक ठाक कर लेना’. ये सुन रणवीर थोड़ा सा सकपका गए थे क्योंकि वो खुद को काफी गुड लुकिंग समझते थे लेकिन आदित्य चोपड़ा ने उन्हें कहा था कि तुम गुड लुकिंग तो है पर उतने नहीं कि तुम दांव लगाया जा सके.

12 साल में खुद को किया साबित

उसी पल से रणवीर सिंह खुद को साबित करने में जुट गए और अपने 12 साल के करियर में उन्होंने ऐसे कई किरदार निभाए जो यादगार बन गए. फिर चाहे वो पद्मावत का खिलजी हो या राम लीला में राम, दिल धड़कने दो का कबीर मेहरा हो या बाजीराव मस्तानी का पेशवा बाजीराव. इन्हीं किरदारों की वजह से रणवीर आज भी हर किसी के दिल में बसते हैं. जल्द ही वो कुछ और बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं.  

यह भी पढ़ेंः KK death Update: केके के सिर और चेहरे पर चोट के निशान, मौत के मामले में कोलकाता पुलिस ने दर्ज किया केस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

  
  

Trending news