'दंगल' की सफलता के बाद भी फिल्मों से दूर क्यों थीं सुहानी भटनागर? एक्ट्रेस ने बताई थी यह वजह
Advertisement
trendingNow12116289

'दंगल' की सफलता के बाद भी फिल्मों से दूर क्यों थीं सुहानी भटनागर? एक्ट्रेस ने बताई थी यह वजह

Throwback Interview: सुहानी भटनागर ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि 'दंगल' को इतनी सफलता मिलने के बावजूद भी वह फिल्मों में क्यों दिखाई नहीं दे रहीं? इस पर सुहानी ने कहा था कि वह फिल्मों से ज्यादा अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं.

सुहानी भटनागर क्यों नहीं कर रही थीं फिल्में?

Throwback Interview: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' (Dangal) में युवा बबीता कुमारी फोगाट (Young Babita Phogat) का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का शुक्रवार, 16 फरवरी को महज 19 साल की उम्र में निधन हो गया. सुहानी कथित तौर पर डर्मेटोमायोसिटिस से जूझ रही थीं. स्टेरॉयड के इस्तेमाल के कारण उन्हें कुछ साइड इफेक्ट हो गए थे. इस बीच सुहानी भटनागर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने 'दंगल' की सफलता के बावजूद कोई भी फिल्म साइन नहीं करने की वजह का खुलासा किया था.

सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) ने कुछ साल पहले टीवी इंडिया लाइव को दिए इंटरव्यू में बताया था कि फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने शूट, फैशन शो और कार्यक्रमों में भी भाग लिया था. हालांकि, उन्होंने साफतौर पर कहा कि उनका ध्यान अपनी पढ़ाई पर था और इसी वजह से वह पूरी तरह से फिल्म प्रोजक्ट्स पर काम नहीं तक रही थीं.

पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्में करना चाहती थीं सुहानी
सुहानी भटनागर ने अपनी बुनियादी शिक्षा पूरी करने के बाद फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाने की अपनी इच्छा पर जोर दिया था. उन्होंने कहा था, ''मैं मुख्य किरदार के रूप में अभिनय करना चाहती हूं." उन्होंने यह भी कहा था कि यदि उनकी पढ़ाई के दौरान कोई अवसर आता है, तो वह उन पर विचार करेंगी, लेकिन फिलहाल उनकी प्राथमिकता पूरी तरह से उनकी एजुकेशन है.

आमिर खान प्रोडक्शन ने जताया दुख
सुहानी भटनागर के आकस्मिक निधन पर आमिर खान, को-स्टार जायरा वसीम, डायरेक्टर नितेश तिवारी, पहलवान बबीता फोगाट समेत इंडस्ट्री के कई लोगों ने शोक जताया है. आमिर खान प्रोडक्शंस की तरफ से बयान जारी किया गया, ''हमें अपनी प्रिय सुहानी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ है. उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना. सुहानी एक प्रतिभाशाली युवा लड़की थी, एक सच्ची टीम प्लेयर. उनके बिना 'दंगल' अधूरी होती. सुहानी, आप हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें.''

Trending news