Aruna Irani: जब शादी की झूठी खबर ने बर्बाद कर दिया था इस एक्ट्रेस का करियर, मजबूरी में करना पड़ा फिर ये काम!
Advertisement
trendingNow11400409

Aruna Irani: जब शादी की झूठी खबर ने बर्बाद कर दिया था इस एक्ट्रेस का करियर, मजबूरी में करना पड़ा फिर ये काम!

Aruna Irani Struggle: इसे बॉलीवुड का दुर्भाग्य कहें या कुछ और यहां सच से ज्यादा झूठ पर भरोसा किया जाता है और ये झूठ कईयों की जिंदगी पर भारी पड़ चुका है. ऐसा ही कुछ हुआ था एक्ट्रेस अरुणा ईरानी के साथ जिनका करियर झूठी खबर के कारण ही दांव पर लग गया था.

फोटो - सोशल मीडिया

Actress Aruna Irani: अरुणा ईरानी अपने दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. भले ही लीड रोल निभाने का मौका उन्हें नहीं मिला लेकिन उन्होंने जिनता भी काम किया वो शानदार किया. इतना ही नहीं कई सदाबहार गाने भी उन्हीं के नाम है जिनमें उनका यादगार डांस और परफॉर्मेंस भुलाए नहीं भूलती. अरुणा ईरानी (Aruna Irani)  ने अपने किरदारों को सिर्फ निभाया ही नहीं बल्कि पर्दे पर उन्हें जीया भी. तभी तो उनका निभाया एक-एक रोल आज भी इनका नाम लेते ही आंखों के आगे आ जाता है लेकिन एक दौर अरुणा के करियर में ऐसा भी आया जब उनका करियर पूरी तरह खत्म होने की कगार पर जा पहुंचा था. 

महमूद संग आई अरुणा की शादी की खबर
ये अरुणा ईरानी के करियर का शुरुआती दौर ही था. वो अच्छा काम कर रही थीं और हर तरफ उनके काम की तारीफ भी खूब हो रही थी. लेकिन अचानक खबर आई कि अरुणा ने एक्टर महमूद संग शादी कर ली है. ये खबर इतनी पक्की हो गई कि झूठ भी सच लगने लगा और लोगों को लगा कि वाकई इनकी शादी हो गई है लिहाजा निर्माताओं ने अरुणा से दूरी बनानी शुरू कर दी. उन्हें लगा कि शादी के बाद अब एक्ट्रेस काम नहीं करेंगीं. खुद अरुणा भी उस वक्त नहीं समझ पाईं कि ये सब झूठी खबरें आई कहां से. 

fallback

मराठी फिल्मों में किया काम
आखिरकार जब बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया तब दादा कोंडके ने अपनी मराठी फिल्म मे अरुणा को एक गाना ऑफर किया और उन्हें काम के लिए वो करना पड़ा. वहां शूटिंग करते हुए अरुणा की मुलाकात राजकुमार कोहली से हुई जो अरुणा को काम करते देखकर हैरान हुए क्योंकि वो भी यही सोचते थे कि अरुणा की शादी हो चुकी है और वो काम नहीं करेंगीं. लेकिन जब ये बात साफ हुई कि उनकी शादी की खबर झूठी थी तो उन्हें फिर से काम करने का मौका मिला. और एक बार अरुणा ने दमदार अभिनय से खुद को साबित कर दिया.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news