जब Aamir Khan ने किया चौंकाने वाला खुलासा, रिश्ते में धोखा देने की कबूली थी बात
Advertisement
trendingNow11767014

जब Aamir Khan ने किया चौंकाने वाला खुलासा, रिश्ते में धोखा देने की कबूली थी बात

Aamir Khan Personal Life: करण ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने रिश्ते में रहकर धोखा दिया है, आमिर ने इस बात को भी स्वीकार किया और कहा हां, उन्होंने ऐसा किया है.

जब Aamir Khan ने किया चौंकाने वाला खुलासा, रिश्ते में धोखा देने की कबूली थी बात

Aamir Khan Love Life: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बात कहने से नहीं हिचिकचाते हैं और कॉफी विद करण का एक पुराना किस्सा इसका उदाहरण है. आमिर शो के एक सीज़न में नजर आये थे जिसमें उन्होंने रिश्ते में धोखा देने की बात स्वीकार की थी. उन्होंने कुछ और खुलासे भी किए थे. 

जब केजेओ ने आमिर से पूछा कि क्या उन्होंने किसी के साथ शॉवर लिया है, तो सुपरस्टार ने जवाब देते हुए कहा, वह हर समय अपनी पत्नी किरण के साथ शॉवर लेते थे जिनके साथ उनका तलाक हो चुका है. इतना ही नहीं, जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या उन्होंने 'हिक्की यानी लव बाइट्स को छुपाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल किया है?' तो आमिर कहते हैं, ''मैं अपनी हिक्की को नहीं छुपाता.'' आगे करण ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने रिश्ते में रहकर धोखा दिया है, आमिर ने इस बात को भी स्वीकार किया और कहा हां, उन्होंने ऐसा किया है.

पिछले दिनों मुंबई में पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान आमिर खान से उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में पूछा गया था. जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था कि “मैंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. मैं बस अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं और मैं वही कर रहा हूं. जब मैं किसी फिल्म को करने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार हो जाऊंगा तो मैं उसे जरूर करूंगा.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान को आखिरी बार 2022 की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था जो कि फ्लॉप साबित हुई. हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप पर आधारित इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अहम भूमिका में थीं. कलाकारों में शाहरुख खान, नागा चैतन्य, मोना सिंह, मानव विज, संजय दत्त और विजय सेतुपति जैसे बड़े कलाकार भी शामिल थे.

Trending news