Sonam Kapoor की ‘खूबसूरत’ में फवाद खान की जगह हीरो बनते Vivek Dahiya! खुद का ऑडिशन देखकर हो गई थी ऐसी हालत
Advertisement
trendingNow11751038

Sonam Kapoor की ‘खूबसूरत’ में फवाद खान की जगह हीरो बनते Vivek Dahiya! खुद का ऑडिशन देखकर हो गई थी ऐसी हालत

Vivek Dahiya Struggle Story: विवेक दहिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रिवील किया कि जब वो मुंबई एक्टर बनने आए तो उनक पर्सनेलिटी खूबसूरत फिल्म में मेल लीड के लिए परफेक्ट थी लेकिन जब उन्होंने ऑडिशन दिया तो उनकी सारी हेकड़ी निकल गई.  

Sonam Kapoor की ‘खूबसूरत’ में फवाद खान की जगह हीरो बनते Vivek Dahiya! खुद का ऑडिशन देखकर हो गई थी ऐसी हालत

Vivek Dahiya Divyanka Tripathi: विवेक दहिया ने भले ही टीवी और फिल्मों में कम ही काम किया लेकिन वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी अपनी फैन फोलोइंग है और सधी हुई एक्टिंग से वो हर बार लोगों को काफी पसंद भी आए. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने खुद से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई हैं जो उनके फैंस शायद नहीं जानते होंगे. क्या आप जानते हैं कि विवेक ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म खूबसूरत में लीड रोल के लिए ऑडिशन दिया था. 

पर्सनेलिटी देखकर मिला था ऑडिशन का चांस
2014 में रिलीज हुई थी सोनम कपूर की खूबसूरत फिल्म जो लोगों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में मेल लीड रोल में थे पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान लेकिन इस रोल के लिए विवेद दहिया ने भी ऑडिशन दिया था. ये वो दौर था जब विवेक एक्टर बनने की चाहत लेकर मुंबई आए थे और फिल्मों में ट्राई करना चाहते थे. वो विदेश में पढ़े थे और नौकरी भी कर रहे थे ऐसे में उनकी पर्सनेलिटी, स्टाइल और लुक्स पूरी तरह परफेक्ट थे फिल्म में मेल लीड रोल के लिए लेकिन कमी रह गई तो बस एक्टिंग की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

खुद का ऑडिशन देख ऐसा था रिएक्शन
भले ही विवेक की पर्सनेलिटी और लुक्स इस रोल के लिए पूरी तरह परफेक्ट हों लेकिन जो ऑडिशन उन्होंने दिया वो वाकई बेहद खराब था ये बात इंटरव्यू में खुद विवेक ने मानी. उन्होंने बताया कि उन्हें उस ऑडिशन को देखकर अहसास हुआ कि उन्हें एक्टिंग क्लास ज्वाइन करने की कितनी जरूरत है और इसे उन्हें गंभीरता से लेना होगा. तब जाकर विवेक ने एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग सीखी और फिर ऑडिशन देना शुरू किया. उन्हें टेलीविजन में काम मिलने लगा. लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड का रूख किया तो उन्हें हर तरफ से रिजेक्शन ही मिले और उसका कारण यही था कि वो टीवी का चेहरा बन चुके थे. लिहाजा किसी की सलाह पर विवेक ने टीवी से दूरी बना ली और कुछ सालों के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर आए. उनकी स्टेट ऑफ सीज़- टेंपल अटैक लोगों को काफी  पसंद आई थी. 

Trending news