Virushka: जब किचन में रोमांटिक हुए Virat-Anushka! दोनों ने साथ में किया कुक और फिर..
Advertisement

Virushka: जब किचन में रोमांटिक हुए Virat-Anushka! दोनों ने साथ में किया कुक और फिर..

Virat-Anushka: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हों या फिर क्रिकेटर विराट कोहली, दोनों पर ही लोग खूब प्यार लुटाते हैं. हाल ही में इस कपल (Virushka) की एक तस्वीर ने लोगों को नए कपल गोल्स दे दिए होंगे.

Virushka: जब किचन में रोमांटिक हुए Virat-Anushka! दोनों ने साथ में किया कुक और फिर..

Romance In Kitchen: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं. शायद यही वजह है कि लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ (Personal Life) के बारे में जानने में ज्यादा ही इंटरेस्ट आता है. हालांकि इंटरनेट पर एक्ट्रेस की उनके पति विराट और बेटी वामिका (Vamika) के साथ तस्वीरें खूब पसंद की जाती हैं.   

किचन में साथ दिखे विराट-अनुष्का

विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और दोनों को एक दूसरे का सोलमेट भी बताते हैं. सोशल मीडिया पर विराट (Virat Kohli) और अनुष्का की वेकेशन की एक पुरानी तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में कपल को किचन में देखा जा सकता है. इस कपल का ये खूबसूरत पल लोगों को कपल गोल्स (Couple Goals) भी दे रहा है.

fallback

पति कोहली ने पत्नी के साथ की कुकिंग

इस तस्वीर में विराट कोहली के एक हाथ में पैन और दूसरे हाथ में ब्रेड दिखाई दे रही है. ऐसा लग रहा है कि उनकी पत्नी (Wife) अनुष्का इस क्यूट शेफ के साथ एक फोटो क्लिक करना चाहती थीं. विराट और अनुष्का की केमिस्ट्री और लव स्टोरी (Love Story) उन्हें एक सुपर क्यूट कपल बनाती है. फोटो में विराट और अनुष्का ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद (Viral) की जा रही है.

कपल को काफी पसंद करते हैं लोग

आपको याद दिला दें कि 11 दिसंबर, 2017 में विराट और अनुष्का ने इटली में शादी (Wedding) की थी. दोनों कभी-कभी सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट कर देते हैं. कपल (Couple) साथ में काफी खुश नजर आता है. कपल के घर में 11 जनवरी, 2021 को एक बेटी का जन्म हुआ जिसके बाद दोनों ने पैरेंटहुड का सफर शुरू किया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news