Virat Anushka: करोड़ों की कमाई करते हैं विराट-अनुष्का, फिर भी बेटी के लिए ये चीज लेनी पड़ी किराए पर
Advertisement

Virat Anushka: करोड़ों की कमाई करते हैं विराट-अनुष्का, फिर भी बेटी के लिए ये चीज लेनी पड़ी किराए पर

Virat Anushka Photo: करोड़ों की कमाई करने वाले विराट अनुष्का इन दिनों वेकेशन मना रहे हैं. वेकेशन पर विराट अनुष्का ने बेटी वामिका के लिए एक चीज किराए पर लेनी पड़ी है.

Virat Anushka: करोड़ों की कमाई करते हैं विराट-अनुष्का, फिर भी बेटी के लिए ये चीज लेनी पड़ी किराए पर

Virat Anushka Vacation Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली और उनकी खूबसूरत बेटी वामिका शर्मा कोहली के साथ छुट्टियां मना रही हैं. विराट अनुष्का मीडिया और पैपराजी से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन वे अक्सर अपने-अपने आईजी हैंडल पर प्यारी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में विराट अनुष्का के वेकेशन की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिसने सभी का दिल जीत लिया था.

किराए पर ली साइकिल

वहीं अब अनुष्का शर्मा ने इस वेकेशन की एक और शानदार तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. अनुष्का ने बेटी को घुमाने के लिए एक साइकिल रेंट पर ली और बेटी का चेहरा छुपाते हुए साइकिल की एक प्यारी तस्वीर साझा की. यूं तो अनुष्का ने इस साइकिल को किराए पर लिया था लेकिन उस पर उनकी बेटी वामिका का नाम लिखा हुआ है.

fallback

वेकेशन पर हैं विराट अनुष्का

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. विराट अनुष्का की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस को उनकी और भी वेकेशन वाली तस्वीरों का काफई बेसब्री से इंतजार हो रहा है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिल्म व क्रिकेट जगत के पावर कपल माने जाते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

fallback

वेकेशन की तस्वीर वायरल

तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अनुष्का ने ब्लैक एंड व्हाइट व हरे रंग की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है. उनके गले में दो नेकपीस भी दिख रहे हैं, जो काफी खूबसूरत हैं. वहीं, विराट ने स्लीवलेस ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है. उनके गले में भी एक लॉन्ग नेकपीस दिखाई दे रहा है. ब्लैक टी-शर्ट में विराट अपने टैटू को प्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों एक साथ बहुत खुश और खूबसूरत लग रहे हैं.  

अनुष्का की आने वाली फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है. झूलन भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान हैं. जनवरी 2022 में अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के टीजर को शेयर किया था. अनुष्का की ये फिल्म 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. 

Vidaai Photos: घर से उठी बेटियों की डोली तो फूट-फूटकर रोए घरवाले, विदाई में बोल्ड हीरोइनों और पापा का था ऐसा हाल

fallback

VIDEO: पब्लिक प्लेस में तस्वीरें क्लिक करा रही थी एक्ट्रेस, अचानक आया शख्स और करने लगा ऐसी हरकत

fallback

Trending news