विक्रांत मैसी ने विधु विनोद चोपड़ा को बताया '3 इडियट्स' के वीरू सहस्त्रबुद्धे, बोले - 'वे दिन में 16 घंटे...'
Advertisement

विक्रांत मैसी ने विधु विनोद चोपड़ा को बताया '3 इडियट्स' के वीरू सहस्त्रबुद्धे, बोले - 'वे दिन में 16 घंटे...'

Vikrant Massey: हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म '12वीं फेल' के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के बारे में खुलकर बात की. इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने निर्देशक की लाइफ और '3 इडियट्स' में बोमन ईरानी के किरदार वीरू सहस्त्रबुद्धे की तुलना करते हुए काफी बताया.

 

विक्रांत मैसी ने विधु विनोद चोपड़ा को बताया '3 इडियट्स' के वीरू सहस्त्रबुद्धे

Vikrant Massey On Director Vidhu Vinod Chopra: विक्रांत मैसी इन दिनों अपने बेटे के साथ शानदार समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही वो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म '12वीं फेल' की दमदार सफलता का भी आनंद ले रहे हैं, जिसके लिए उनको बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर के अवार्ड से भी नवाजा गया था. इसी बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म '12वीं फेल' के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा को लेकर खुलकर बात की. 

विक्रांत ने उनके जीवन की तुलना '3 इडियट्स' में बोमन ईरानी के किरदार वीरू सहस्त्रबुद्धे से की. विक्रांत ने बताया कि विधु विनोद चोपड़ा का लाइफस्टाइल फिल्म' 3 इडियट्स' में बोमन ईरानी के किरदार वायरस यानी वीरू सहस्त्रबुद्धे से काफी मिलती-जुलती है. अनफिल्टर्ड बाय सैमडिश के साथ हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी ने बताया, 'विधु विनोद चोपड़ा इतने जुनूनी हैं कि वे आज भी दिन में 16 घंटे काम करते हैं. यहां तक कि अगर वे रात 2 बजे भी सोते हैं, तो भी वे सुबह 7 बजे सुबह की सैर के लिए उठे जाते हैं'. 

डायरेक्टर को लेकर क्या बोले विक्रांत मैसी

'12वीं फेल' एक्टर ने बताया, 'वे मुझसे भी तेज चलते हैं. उनके घर पर आपको जो खाना पड़ता है, क्योंकि वो घर में कहीं लाजवाब हो जाते हैं. उनके घर पर 5 सितारा शेफ हैं. जहां तक मैं जानता हूं पिछले 30 सालों में विधु विनोद चोपड़ा को दोपहर की झपकी लेनी पड़ती है'. उन्होंने आगे कहा, 'निर्देशक ने हाल ही में एक पॉडकास्ट सुनना शुरू किया है जो 28 मिनट लंबा है और वे दुनिया में जहां भी हैं. वे सर्कैडियन चक्र का पालन करते हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

'3 इडियट्स' के वीरू सहस्त्रबुद्धे जैसा है लाइफस्टाइल 

'12वीं फेल' के डायरेक्टर और '3 इडियट्स' में बोमन ईरानी के किरदार वीरू सहस्त्रबुद्धे के बीच तुलना करते हुए विक्रांत कहते हैं, 'वीरू सहस्त्रबुद्धे विधु विनोद चोपड़ा से प्रेरित है. ठीक उसी तरह जैसे वायरस लेट जाता था और अपनी दाढ़ी मुंडवा लेता था, वे बिल्कुल विधु विनोद चोपड़ा ही हैं'. वहीं, अगर उनकी फिल्म '12वीं फेल' के बारे में बात करें तो, फिल्म को ऑस्कर 2024 में नॉमिनेट के लिए भेजा गया है. कहानी यूपीएससी उम्मीदवारों के इर्द-गिर्द घूमती है और असल जीवन के अनुभवों पर आधारित है. 

Trending news