OTT Release: थियेटर के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हो रही विजय देवरकोंडा और सामंथा की Kushi, इस दिन होगी स्ट्रीम
Advertisement

OTT Release: थियेटर के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हो रही विजय देवरकोंडा और सामंथा की Kushi, इस दिन होगी स्ट्रीम

थियेटर में बवाल मचाने के बाद Vijay Devarakonda की फिल्म 'खुशी' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म के ऐलान के बाद ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. जानिए इसे आप कब और कहां देख सकते हैं.

 

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी खुशी फिल्म

Kushi On OTT: विजय देवरकोंडा और सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) की फिल्म 'खुशी' 1 सितंबर को थियेटर में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. थियेटर में धमाल मचाने के इन दोनों सितारों की ये फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है. ये फिल्म अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी.

1 अक्टूबर को हो रही रिलीज
'खुशी' फिल्म ने थियेटर में अच्छा प्रदर्शन किया. वहीं इस फिल्म में इन दोनों सितारों की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब रास आईं. थियेटर में अच्छा कलेक्शन करने के बाद 'खुशी' फिल्म अब चंद दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है. इस बात का ऐलान नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक पोस्ट में किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

इस ओटीटी पर होगी रिलीज
'खुशी' फिल्म 1 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होगी. इस बात की जानकारी देते हुए नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक पोस्ट में लिखा- 'खुशी जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. ये 1 अक्टूबर को तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी.'

ये सितारे आएंगे नजर
'खुशी' फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा प्रभु के अलावा सचिन खेडेकर, सरन्या पोनवन्नम, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, रोहिणी और राहुल रामकृष्ण अहम किरदार में है. आपको बता दें, इस फिल्म से पहले विजय और सामंथा साल 2018 में आई फिल्म 'महानति' में एक साथ दिखे थे. इस फिल्म में भी दोनों की केमिस्ट्री पसंद की गई थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

 

लेते हैं इतनी मोटी फीस
विजय देवरकोंडा अपने करियर की शुरुआत में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर काम किया. इन्हें 'अर्जन रेड्डी' फिल्म में बतौर लीड एक्टर पहचान मिली. इसके बाद कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय देवरकोंडा एक फिल्म के करीबन 10 से 11 करोड़ फीस लेते हैं. जबकि नेट वर्थ करीबन 30 करोड़ है. विजय को महंगी कारों के कलेक्शन का शौक है. इसके साथ ही आलीशान बंगला और प्राइवेट जेट के मालिक भी हैं.

Trending news