'मैं सर फोड़ दूंगा तेरा....' 12वीं फेल की शूटिंग के दौरान इस वजह से घूम गया था विधु विनोद चोपड़ा माथा
Advertisement

'मैं सर फोड़ दूंगा तेरा....' 12वीं फेल की शूटिंग के दौरान इस वजह से घूम गया था विधु विनोद चोपड़ा माथा

Vidhu Vinod Chopra: हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि कैसे गानों की आवाज से 12वीं फेल की शूटिंग में बाधा आ रही थी. इस वजह से वो गुस्से में आ गए थे और खुद गानों को बंद करवाने के लिए गए थे.

'मैं सर फोड़ दूंगा तेरा....' 12वीं फेल की शूटिंग के दौरान इस वजह से घूम गया था विधु विनोद चोपड़ा माथा

Vidhu Vinod Chopra: विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल इन दिनों सुर्खियों में है. हर कोई फिल्म से जुड़ी हर एक चीज की तारीफ कर रहा है. पर हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग के बारे में एक दिलचस्प और अनसुनी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान आ रही आवाज से लगातार परेशानी हो रही थी, जिसे रोकने के लिए उन्होंने खुद कदम उठाया था. 

विधु विनोद चोपड़ा को आ गया था गुस्सा

हाल ही में एक इवेंट के दौरान विधु विनोद चोपड़ा ने एक अन्य निर्माता के साथ हुई बहस को याद किया क्योंकि उनके सेट से आने वाला शोर शूटिंग में बाधा डाल रहा था. इस बार में बात करते हुए वो कहते हैं, "मैं व्हिसलिंग वुड्स फिल्म स्कूल के स्टूडेंट्स से अनुरोध करूंगा कि वो फिल्म सिटी के क्षेत्र का उपयोग फिल्म की शूटिंग के लिए करें, ना कि फंक्शन के लिए. हम एक भावनात्मक दृश्य फिल्मा रहे थे, तभी हमारे सेट के बगल से शोर आने लगा. मैंने शूटिंग रोक दी और अपनी पूरी टीम के साथ वहां गया."

इसके बाद वो दूसरे सेट पर गए और कहा, "जो भी ये प्लग है, निकालो इसको. उन निर्माता ने मुझसे कहा, 'अरे तुम गुंडा गार्डी कर रहे हो' और मैंने जवाब दिया, 'मैं सर तोड़ूंगा तेरा!' ये फिल्म सिटी है, हम यहां सिनेमा बनाते हैं, तुम लोग क्या घटिया कर रहे हो? मैं आप लोगों से अनुरोध करूंगा कि कृपया एक पत्र तैयार करें, मैं उस पर हस्ताक्षर भी करूंगा."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

12वीं फेल ने जीता लोगों का दिल

जो भी हो 12वीं फेल फिल्म लोगों का दिल छूने में पूरी तरह से सफल रही है. आम लोगों के साथ-साथ सितारों ने भी इस फिल्म को बहुत पसंद किया. साथ ही ढेर सारे फिल्मफेयर अवार्ड भी जीते. चाहे शूट करते वक्त जो भी परेशानी आई हो, पूरी टीम ने उसे पार कर एक शानदार मूवी फैंस के सामने पेश की. 

Trending news