The Great Indian Family Trailer: कुंडली का कलेश, लाएगा भजन कुमार के जीवन में भूचाल, ऑडियंस लगाएगी ठहाके
Advertisement
trendingNow11867941

The Great Indian Family Trailer: कुंडली का कलेश, लाएगा भजन कुमार के जीवन में भूचाल, ऑडियंस लगाएगी ठहाके

Vicky Kaushal The Great Indian Family: विक्की कौशल की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो पारिवारिक ड्रामे से भरपूर है. इस फिल्म में वो पहली बार मानुषी छिल्लर के साथ काम कर रहे हैं.

The Great Indian Family Trailer: कुंडली का कलेश, लाएगा भजन कुमार के जीवन में भूचाल, ऑडियंस लगाएगी ठहाके

The Great Indian Family Movie Release Date: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फैमिली एंटरटेनर द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family) का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो उतना ही मजेदार है जितना कि उम्मीद जताई जा रही थी. फिल्म में बलरामपुर के भजन कुमार बने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दर्शकों को खूब हंसाते दिख रहे हैं. लेकिन फिल्म में उनकी जिंदगी में ऐसा भूचाल मचता है कि वो खुद रोने को मजबूर हो जाते हैं. और ऐसा तब होता है जब मचता है उनकी कुंडली में कलेश. 

ट्रेलर के मुताबिक विक्की कौशल फिल्म में एक लोकल भजन सिंगर की भूमिका में हैं जो बलरामपुर में काफी फेमस है और हर कोई उन्हें पसंद करता है. ट्रेलर की शुरुआत में ही वो अपना इंट्रोडक्शन देते हैं. हालांकि जब बारी आती है उनके परिवार के इंट्रो की तो वो काफी अतरंगी है. हालांकि सब एक दूसरे से खूब प्यार करते हैं. लेकिन कहानी तब पलट जाती है जब पता चलता है कि विक्की कौशल हिंदू नहीं बल्कि मुसलमान हैं और फिर बस इसी वजह से सभी का नजरिया उनके लिए बदल जाता है और तभी फिल्म की मूल कहानी की शुरुआत होती है. 

कब होगी रिलीज
फिल्म का ट्रेलर अगर आपको पसंद आया है तो फिर आप इसकी रिलीज का भी इंतजार कर रहे होंगे. तो आपको बता दें कि ये कब रिलीज होने जा रही है. फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी और विक्की इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में नजर आएंगे. जिसमे आज से पहले उन्हे देखा गया है. फिल्म में वो पहली बार मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करते दिखने वाले हैं. ये मानुषी की दूसरी फिल्म है इससे पहले वो अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज में रानी संयोगिता के रोल में दिखी थीं जिसमे उन्हें काफी पसंद किया गया था. लेकिन फिल्म फ्लॉप रही. अब देखना ये होगा कि विक्की को इस नए किरदार में ऑडियंस कितना पसंद करती है और मानुषी छिल्लर का जादू इस बार चलेगा या नहीं. 

Trending news